मध्य प्रदेशसिहोर

महिला को धमकाने पर टीआई पर FIR,हो सकते है निलंबित ! जाएंगे जेल ?

सीहोर- दतिया जिले के सेवढ़ा थाने में पदस्थ टीआइ शिशिरदास के खिलाफ महिला नायब तहसीलदार की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर ली है। अब आगे पुलिस इसकी जांच कर चालान न्यायालय में पेश करेगी। इधर, विभागीय स्तर पर टीआइ शिशिर दास के खिलाफ जल्द ही निलंबन की कार्रवाई होने की संभावना व्यक्त की जा रही है। टीआई के निलंबन की कार्रवाई दतिया जिले से होगी। थाना कोटवाली पुलिस ने धारा 556, 506,509,34 323 आईपीसी के अंर्तगत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। 

दिल्ली दौरे से लौटे सीएम शिवराज, मंत्रियों से मिलकर की ये मांग,विन्ध्य के लिए कुछ भी नही मांगा !

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जानकारी के अनुसार छह महीने पहले तक टीआइ शिशिरदास सीहोर जिले में कार्यरत थे। सीहोर में शिशिर पहले मंडी थाना और फिर नसरुल्लागंज टीआई रहे। इसके बाद वे ट्रांसफर होकर दतिया चले गए,जहां सेवढ़ा टीआई हैं। बताया गया है कि दतिया से टीआइ शिशिर अपने परिवार से मिलने की बात कहते हुए छुट्टी लेकर सीहोर आए, जहां रविवार रात को जबरदस्ती एक महिला नायब तहसीलदार के घर में घुस गए। महिला अफसर ने तत्काल दतिया पुलिस अधीक्षक अमन सिंह के शिकायत की, जिसे लेकर उन्होंने तत्काल सीहोर पुलिस कंट्रोल रूम को बताया, जहां से सीएसपी दीपक नायब पुलिस बल के साथ महिला अफसर के घर पहुंचे और सुरक्षा दी। 

हाई कोर्ट ने सरकार और चुनाव आयोग को दिया नोटिस,ये रही वजह

इसके बाद सोमवार सुबह दतिया एसपी ने सीहोर एसपी एसएस चौहान को पत्र लिख महिला अफसर की शिकायत पर वैधानिक कार्रवाई करने की बात कही, जिसे लेकर पुलिस अधीक्षक एसएस चौहान और एएसपी समीर यादव ने महिला अपराध प्रकोष्ठ की प्रभारी डीएसपी अर्चना अहीर को महिला अफसर के घर भेजा और शिकयत पर कार्रवाही की गई है।

कैबिनेट बैठक में शिवराज का बड़ा ऐलान,पोस्टिंग व ट्रांसफर पर लगा प्रतिबंध हटेगा

इनका कहना है मामले में ASP समीर यादव ने कंहा की सीहोर में पदस्थ महिला अधिकारी है उनके द्वारा लिखित रूप में शिकायत की गई थी जो पहले एसपी दतिया को जंहा टीआई पदस्थ है वँहा भेजा गया था । उसके बाद वँहा से पत्र यंहा आया था। यहा पर हमने वैधानिक प्रक्रिया अपनाते हुए उनसे संपर्क किया और कंहा वो वैधानिक कार्रवाही करवा सकती है इस संबद्ध में उन्होंने कल रात एक एफआई आर संबधित आरोपी के खिलाफ जिसमे धारा 556, 506,509,34 323 आईपीसी के अंर्तगत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है और अब वैधानिक कार्रवाही की जाएगी।   समीर यादव- अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक,सीहोर

जब राम ने अयोध्या में हंसने पर लगा दिया था प्रतिबंध,जानिए क्यों

One Comment

  1. My developer is trying to convince me to move
    to .net from PHP. I have always disliked the idea because of the costs.
    But he’s tryiong none the less. I’ve been using Movable-type on a number
    of websites for about a year and am worried about switching to another platform.
    I have heard good things about blogengine.net. Is there a way I
    can transfer all my wordpress content into it? Any help would be really appreciated!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button