मध्य प्रदेशसिवनी

खुद को व्यापारी बताने वाले निकले लुटेरे,इनोवा से 1 करोड़ 74 लाख रुपए जप्त,3 आरोपी गिरफ्तार

नौटकी अंदाज में लूट को दिया था अंजाम
सिवनी–  राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर सिवनी जिले की कुरई पुलिस ने राहगीरो की सूचना पर एक इनोवा कार से 01 करोड़ 74 लाख रूपये नोट संदिग्ध अवस्था में जप्त किये है। पकड़ाए गए आरोपी उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में नाटकीय अंदाज से लूट की वारदात को अंजाम देकर इनोवेशन कार से करोड़ो की नगद राशि  को लेकर मैहर,जबलपुर होते हुए सिवनी से मुंबई जा रहे थे। लेकिन पुलिस चेक पोस्ट पर जांच से बचने के लिए आरोपियों ने कार के बोनट में रूपए छुपाये थे। लेकिन इंजन गर्म होने के चलते नोट जलकर उड़ने लगे और सड़क पर बिखर गए पुलिस को दी जहां पुलिस तत्परता के साथ नगदी के साथ देर से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

कुरई पुलिस को राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर चल रहे राहगीरों से सूचना प्राप्त हुई कि एक इनोवा कार से जले हुये नोटों को उड़ते हुये देखा गया है सूचना पाते ही कुरई थाना प्रभारी मनोज गुप्ता द्वारा तत्परता से चैकिंग लगााई गई और उक्त संदिग्ध वाहन को रोका गया एवं उसकी सूक्ष्मता से तलाशी ली गई। तलाशी पर पुलिस को बड़ी मात्रा में रूपयों के साथ जले हुये नोट प्राप्त हुये इनोवा वाहन को जप्त किया गया। पकड़े गए आरोपी हरिओम यादव उम्र 34 वर्ष सुनील वर्मा उम्र 35 वर्ष ग्यास बाबू अंसारी उम्र 40 वर्ष से पुलिस पूछताछ के बाद मंगलवार सुबह जुर्म कबूल किया और लूट की पूरी कहानी पुलिस को बताई।

BF के साथ साली को देख बहका जीजा का दिल,करने लगा रेप,10 साल बाद मिला कंकाल


हरिओम यादव ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसका भाई हरीनाथ यादव बनारस के व्यापारी के करोड़ों की नगदी राज को दिल्ली या मुंबई ले जाकर वहां से सोना चांदी लेकर आता था सर्राफा व्यापारी का नगदी स्कॉर्पियो वाहन में लेकर हरिनाथ अन्य लोगों के साथ ढाबे पर पहुंचा यहां लूट की वारदात को वास्तविक दर्शाने के लिए चाकू हथौड़ी सैनी व डंडों से मारपीट कर रुपयों से भरी स्कॉर्पियो कार लेकर तीनों भाग निकले इसके बाद इनोवा में बैठकर यह तीनों मैहर जबलपुर होते हुए शिवनी से मुंबई जा रहे थे पुलिस के डर से कार के बोनट में रुपए छुपाए गए थे लेकिन इंजन गर्म होने के कारण कार में रखे नोटों में आग लग गई और आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

नारायण त्रिपाठी की हुंकार,अब हर हाल में विंध्य ही अंतिम लक्ष्य, लोगों का मिल रहा समर्थन

बरघाट एसडीओपी शशिकांत सरयाम ने बताया कि दिनांक 29.01.2021 को हरिओम यादव अपनी गाड़ी खराब होने के कारण अपने मित्र सुनील की इनोवा कार से मुंबई से रवाना हुआ लेकिन इनोवा कार में छुपा रखे थे अचानक सुकतरा के पास इनोवा कार का इंजन गर्म हो गया ओर वायर शार्ट होने के कारण वाहन में आग लग गई जिसमें बोनट में रखे नोटो में आग लग गई ओर नोट जलने लगे ओर हवा में उड़ने लगे।  पुलिस द्वारा उक्त घटना पर 03 संदिग्ध व्यक्ति हरिओम यादव, सुनील वर्मा एवं ग्यास बाबू  को गिरफ्तार कर 1 करोड़ 74 लाख के संदिग्ध नोट, एक लाख 87 हजार के आंशिक जले नोट एवं 500 रूपये के 81 जले नोट जप्त किये है।

3 महीने एग्रीमेंट पर पत्नी को किया पड़ोसी के सुपुर्द,अब पति अपनाने से कर रहा इंकार,

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button