अशोकनगरमध्य प्रदेश

CM शिवराज के इस मंत्री ने 2 घंटे बिताए 50 फिट उंचे झूले पर जानिए क्या रही बजह,देखिए वीडियो

अशोकनगर – मध्य प्रदेश के मुंगावली विधानसभा क्षेत्र में अजब तस्वीरें देखने को मिली है यह मुंगावली विधानसभा के विधायक बृजेंद्र सिंह यादव जनसेवा की नई मिसाल पेश की है जनसेवा की यह भावना देख क्षेत्र में सहित पूरे प्रदेश में जमकर तारीफ हो रही है। दरअसल मूंगावली क्षेत्र में मोबाइल नेटवर्क की बहुत दिक्कत हो रही है। यहीं कारण है कि मंत्री रोजाना 2 घंटे 50 फीट ऊंचे झूले पर बिताते हैं, ताकि वो लोगों की परेशानियों को सुनकर उन्हे सुलझा सकें।

बता देती मुंगावली विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे विधायक जन समस्याएं सुन रहे थे इस दौरान समस्याओं का निराकरण के लिए उन्हें अधिकारियों को फोन करना पड़ा लेकिन वहां मोबाइल नेटवर्क नहीं मिलने पर वह 50 फुट ऊंचे झूले का सहारा लेना पड़ा है। बृजेंद्र सिंह यादव का कहना है कि मोबाइल नेटवर्क की दिक्कत के कारण हमें फोन पर बात करने के लिए झूला झूलना पड़ता है।

ब्रजेंद्र सिंह यादव मूंगावली विधानसभा के विधायक हैं और राज्य के मंत्री भी। प्रदेश सरकार के ये मंत्री आजकल सिर्फ इसलिए 2 घंटे जमीन से 50 फुट ऊपर बिता रहे हैं, क्योंकि क्षेत्र की जनता बेहद परेशान हैं और क्षेत्र में मोबाइल नेटवर्क की बहुत दिक्कत हो रही है। यहीं कारण है कि मंत्री रोजाना 2 घंटे 50 फुट ऊंचे झूले पर बिताते हैं, ताकि वो लोगों की परेशानियों को सुनकर उन्हे सुलझा सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button