होशंगाबाद

शराब के नशे में बेटे ने पिता की कर दी हत्या और हो गया फरार पुलिस ने जंगल से किया गिरफ्तार

इटारसी–इंसानी रिश्तो में माता-पिता का दर्जा भगवान से भी ऊपर होता है लेकिन कलयुग में नशे जैसी बुराई की गिरफ्त में आ चुके बहुत से लो लोग इस रिश्ते को भी कलंकित करने से पीछे नहीं हटते ऐसे लोग मां बाप जैसे रिश्तो को का कत्ल करने से भी नहीं डरते । ऐसी ही एक घटना इटारसी में देखने में आई है जिसमें एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता की ही हत्या कर दी. घटना की जानकारी लगते पूरे गांव में जंगल की आग की तरह फैल गई। फ़िलहाल ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

पिता-पुत्र के रिश्ते को कलंकित करने वाले घटना आज इटारसी के पास घटित हुई शराब पीने की बात को लेकर पिता पुत्र के बीच कहासुनी हो गई बात इतनी बड़ी की पुत्र ने अपने पिता की हत्या कर दी और फरार हो गया बाद में पुलिस ने आरोपी बेटे को जल्द गिरफ्तार कर लिया घटना रात्रि 10:00 बजे बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

बता दें कि इटारसी के पास पथरोटा थाने के ग्राम जमाई कला के शंकरलाल कोरकू का विवाद उसके पुत्र राजेश उर्फ मुन्ना कोरकू से हो गया। झगड़े के बाद गुस्साए बेटे ने शराब केेे नशे में चारपाई की पटिया से पिता पर जानलेवा हमला कर दिया । जिसमें पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। रात 3:00 बजेेेे गंभीर हालत में पुलिस ने एंबुलेंस से सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान घायल शंकरलाल कोरकू की मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया और जंगल में जा छुपा। सूचना के बाद पहुंची पथरौटा थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी पुत्र राजेश उर्फ मुन्ना कोरकू  उम्र 24 वर्ष को गांव के जंगल से गिरफ्तार कर लिया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button