नीमच

कांग्रेसियों ने प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप,एसपी कार्यालय का किया घेराव, सौंपा ज्ञापन

नीमच । कांग्रेसियों ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रशासन भाजपा के इशारों पर काम कर रहा है। कांग्रेस ने शुक्रवार को प्रदर्शन करते हुए एसपी कार्यालय का घेराव किया। साथ ही कांग्रेसियों ने नारेबाजी करते हुए ज्ञापन सौंपा। इस दौरान कांग्रेस पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन व यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया भी मौजूद रहे। कांग्रेसियों ने यूथ प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में प्रदर्शन करते हुए ज्ञापन सौंपकर दोषियों पर कार्यवाही की मांग की है।

बता दें कि कांग्रेसी जिला कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन पर एकत्र हुए इसके बाद विरोध प्रदर्शन करते हुए एसपी कार्यालय पहुंचे। यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने बताया कि जिले के पुलिस प्रशासन भाजपा नेताओं के दबाव में कार्य कर रहे है। बेवजह कांग्रेसी पदाधिकारियों पर झूठे मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं । उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मनासा के कांग्रेस नेता दिनेश राठौड़ के खिलाफ मनासा थाने पर झूठा मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही सिंधिया के दौरे के समय सिंधिया के काफिले में शामिल कुछ पुलिसकर्मियों ने मानसी नायडू को रोकने के लिए उसे जकड़ लिया था। घटना के बाद मानसी ने पुलिसकर्मियों पर अभद्रता करने का आरोप लगाया था। इसे लेकर कांग्रेस ने पुलिस अधीक्षक के नाम ज्ञापन देकर संबंधित पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की, लेकिन मामले में पुलिस ने मानसी नायडू और रोहित खैर, सोनू यादव, विकास यादव के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया था। वहीं दोषी पुलिस कर्मियों पर किसी भी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई।

यह रहे मौजूद

इस अवसर पर सत्यनारायण पाटीदार, महेश पाटीदार, ओम दिवान, तरूण बाहेती, विकास यादव, ब्रजेश मित्तल, आशा सांभर, ब्रजेश सक्सेना, संदीप राठौड़, जसवंत जाट, मना सिंग जाट सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसजन मौजूद थे।

Back to top button