मंदसौर

जहरीली शराब पीने से अब तक 6 लोगों की हो चुकी मौत,आबकारी अधिकारी सीपी सांवले का हुआ तबादला

मंदसौर। मंदसौर जिले बड़ी खबर आ रही है यहां पिपलियामंडी थाना क्षेत्र के गांव खंखराई में जहरीली शराब पीने से अब तक छह लोगों की मौत हो चुकी है। इस बीच मंदसौर जिला आबकारी अधिकारी सीपी सांवले का तबादला उज्जैन फ्लाइंग स्क्वॉड में कर दिया गया है अब उनके स्थान पर नीमच जिला आबकारी अधिकारी अनिल सचान को पदभार दिए जाने के आदेश जारी किए हैं।

बता दी थी रतलाम रेंज डीआईजी सुशांत सक्सेना एसपी सिद्धार्थ चौधरी के साथ पिपलियामंडी थाना पहुंचे हैं और यहां आसपास के सभी थाने का बल बुलाया गया। पुलिस के कई दल बनाकर ग्रामीण अंचलों में अवैध शराब की बिक्री करने वालों पर सर्चिंग करते हुए छापामार कार्यवाही के लिए दल गठित किया गया है

जहरीली शराब पीने से छह लोगों की मौत के बाद पुलिस एक्शन मोड में है शराब के अवैध कारोबार में लिप्त लोगों के खिलाफ पुलिस छापामार कार्यवाही शुरू कर दी है जहां पुलिस ने किराना दुकान संचालक पिंटू सिंह पुत्र महिपाल सिंह निवासी खंखराई को गिरफ्तार किया है। वहीं अवैध शराब बेचने वाले घनश्याम ओड़ को भी हिरासत में लिया गया है। पोस्टमार्टम रूम से शव उठाने से पहले कांग्रेस नेताओं के प्रदर्शन के बाद एडीएम आरपी वर्मा ने परिजनों के खातों में दो-दो लाख रुपये जमा करने व मुआवजे की मांग शासन को भेजने की बात कहकर उनको रवाना किया।

Back to top button