आगर मालवा

पहले वैक्सीन लगवाने से कतरा रहे थे लोग,अब कर रहे हाथापाई, पुलिस ने मामला कराया शांत

आगर मालवा – एक दौर था की वैक्सीन लगवाने से लोग कतरा रहे थे लेकिन अब वैक्सीन लगवाने के लिए वैक्सीनेशन सेंटर पर हाथापाई की नौबत बन रही है। कुछ इसी तरह के नजारे जिले के विभिन्न वैक्सीनेशन सेंटरों पर प्रतिदिन देखने को मिल रहे हैं। जिला मुख्यालय पर सीएमएचओ कार्यालय परिसर में बने वैक्सीनेशन सेंटर पर आज सैकड़ों की संख्या में पहुँची भीड़ ने जमकर हंगामा मचाया। हंगामा होने पर वैक्सीन लगवाने में जुटा स्वास्थ्य अमला सेंटर से बाहर आ गया आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया।

कुछ इसी तरह की स्थिति 26 जुलाई को ग्राम चंदन गांव में भी दिखाई दी यहां तो हालात बद से बदतर नजर आए वैक्सीन लगवाने के लिए ग्रामीणों में होड़ मच गई कतार को तोड़कर जा रहे कुछ युवकों की ग्रामीणों ने जमकर धुनाई कर दी।

स्वास्थ्य विभाग की टीम लगातार उमड़ रही लोगो की भीड़ को नियंत्रित करने में लाचार दिखाई दी। बाद में पुलिस को सूचना देने के बाद मौके पर पहुंचकर स्थति संभाली गई। इस दौरान कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ती दिखाई दी। किसी के भी चेहरे पर मास्क नजर नहीं आया। सीएमएचओ आफिस के परिसर में ही बनाए गए सेंटर पर कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं कराया जा सका।

Back to top button