मंदसौर

मंदसौर जहरीली शराब कांड में SIT पहुंची मृतकों के घर,घटना के पीछे जिम्मेदारों की कर रही तलाश

मन्दसौर – जिले में जहरीली शराब से मौत के मामले में बुधवार को गठित की गई एसआईटी की टीम मन्दसौर पहुँची है। तीन सदस्यीय एसआईटी टीम ने मृतको के घर पहुँचकर बयान लिए, साथ ही अस्पताल में भर्ती मरीजो से घटनाक्रम की जानकारी ली। इस दौरान एसआईटी प्रमुख राजेश राजौरा ने जहरीली शराब से 7 लोगो की संदिग्ध मौत होने की पुष्टि की हैएसआईटी को जांच सौंपी जाने के बाद शराब माफियाओं में खलबली मच गई है।

बता दे की जहरीली शराब कांड मामले में गृह विभाग द्वारा गठित की गई तीन सदस्य एसआईटी टीम बुधवार को मंदसौर पहुंची। एसआईटी टीम के प्रमुख राजेश राजौरा और टीम में शामिल अन्य दो सदस्यों ने पिपलियामंडी थाने पहुँचकर गवाहों के बयान लिए साथ ही मृतको के गांव पहुँचकर उनके परिवारजनों से मामले की जानकारी लेकर बयान दर्ज किए। मृतको के परिजनों से मिलने के बाद एसआईटी टीम ने मन्दसौर पहुँचकर यहां सरकारी अस्पताल और निजी अस्पताल में भर्ती मरीजों का हाल जाना और उनके बयानों को दर्ज किया।

इस दौरान एसआईटी प्रमुख राजेश राजौरा ने अब तक शराब पीने से 7 संदिग्ध मौतों की पुष्टि की। राजेश राजौरा ने बताया कि अभी की हालत में 6 व्यक्तियों का ईलाज जारी है। जिसमे से मन्दसौर के सरकारी अस्पताल में 3, निजी अस्पताल 1 मरीज इलाजरत है। वही आंखों की रोशनी खोने वाले 2 व्यक्तियों का इंदौर के एमवाय अस्पताल में इलाज चल रहा है। एसआईटी प्रमुख ने भरोसा जताया है कि मामले में जांच कर आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलवाई जाएगी।

Back to top button