छतरपुर

MP- पिता ने मोबाइल पर गेम खेलने से किया मना, 14 साल के मासूम ने लगा ली फांसी

छतरपुर -बच्चों को मोबाइल गेम की लत इतनी लगती जा रही है कि वह किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाते हैं. ऐसा ही एक मामला छतरपुर से सामने आया है. जहां एक बच्चे को मोबाइल पर गेम नहीं खेलने देने पर नाबालिक किशोर ने आत्महत्या कर ली.  

पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सागर रोड का है जहां के रहने वाले नाबालिक किशोर कृष्णा पांडे 14 वर्षीय अपने मोबाइल में गेम खेलता था जिसको लेकर कई बार परिजनों द्वारा उसे मना किया गया, लेकिन वह गेम खेलना नहीं छोड़ता था और जब आज परिजनों द्वारा फिर से उसे गेम खेलने से मना किया गया तो उसने कमरे में जाकर फांसी लगा ली, आनन-फानन में परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया,कृष्णा की मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

बताया जा रहा है कि कृष्णा मोबाइल में गेम खेलने का शौकीन था और ऑनलाइन गेम खेलता था,और ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान एक से दो बार परिजनों के पैसे भी अकाउंट से कट गए थे । जिसको लेकर परिजनों का कहना था की यह ऑनलाइन गेम खेलना छोड़ दो,लेकिन आज जब परिजनों ने गेम खेलने के लिए मना किया तो कृष्णा ने कमरे के अंदर जाकर फांसी लगा ली है। वही उसने एक सुसाइड नोट छोड़ा है,जिसमे लिखा है कि मैं फ्री फायर गेम में 40 हजार रुपये हार गया हूं,मा मुझे माफ़ करना, पूरे मामले में सिविल लाइन थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है,और जिला अस्पताल में नाबालिक किशोर का पोस्टमार्टम कराया गया है। पुलिस आगे जांच की बात भी कह रही है,बता दें कृष्णा मोबाइल में गेम खेलने का शौकीन था और जब उसे मना किया गया तो उसने आत्मघाती कदम उठा लिया है,वही अब बेटे की मौत से परिजन बेहद दुखी हैं और रो-रो कर उनका बुरा हाल है।

Back to top button