छिदबाड़ा

युवती की अश्लील फोटो फेसबुक पर की अपलोड,आपत्तिजनक टिप्पणी प्रेमी आरोपी गिरफ्तार

छिंदवाड़ा– जिले के जुन्नारदेव ब्लॉक अंतर्गत दमुआ क्षेत्र में एक लड़की की अश्लील फोटो फेसबुक में अपलोड करने का आरोप लगाते हुए भगवा सेना एवं राष्ट्रीय हिंदू सेना ने थाना प्रभारी दमुआ को आवेदन देते हुए कड़ी कार्यवाही की मांग की है ।

मिली जानकारी के अनुसार दमुआ में एक व्यक्ति द्वारा एक स्थानीय निवासी लड़की के फोटो फेसबुक में अपलोड करते हुए अश्लील टिप्पणी की थी जिसको लेकर मामला गरमा गया है । बताया जाता है कि उस लड़की और आरोपी के बीच मित्रता थी। किसी बात पर विवाद होने के कारण आरोपी ने लड़की की अश्लील फोटो फेसबुक पर अपलोड करके अपमानजनक टिप्पणी कर दी । इस घटना के कारण क्षेत्र में तनाव व्याप्त है एवं पुलिस तथा प्रशासन द्वारा प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गंभीर धाराओं में जेल भेज कर मामले को शांत करने का प्रयास किया जा रहा है।

बता दें कि पुलिस का कहना है कि लड़की और आरोपी के बीच 4 साल से संबंध थे । आरोपी द्वारा शादी का प्रलोभन देकर लड़की से संबंध स्थापित किये गए थे एवं आरोपी द्वारा संबंधों में तनाव होने के कारण लड़की की फोटो सोशल मीडिया में अपलोड कर दी जिससे लड़की के परिजनों ने देखा उसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज की है । पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है ।

Back to top button