श्योपुर

एमपी के कुर्ता फाड़ MLA के बिगड़ैले बोल,आदिवासियों को बाढ़ राहत का पैसा ना दें, ये शराब पी जाएंगे’,

भोपालअपने अजब गजब बयान और कुर्ता फाढ़ने वाले कांग्रेस विधायक बाबू चंदेल एक बार फिर अपने विवादास्पद बयान के चलते सुर्खियों पर है। इस बार उन्होंने न केवल अपना कुर्ता फाड़ बल्कि आदिवासियों के लिए विवादास्पद बयान भी दे दिया खास बात यह है कि शेरपुर से कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल यह बयान उस समय दिया जब मंच पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर मौजूद थे। दरअसल पिछले दिनों हुई बारिश से श्योपुर जिले में विशेष राहत पैकेज नहीं मिलने और हो रही देरी के चलते कांग्रेस विधायक शिवराज सरकार से नाराज थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि आदिवासियों के शरीर में कपड़े नहीं है तो मैं कैसे कपड़े पहन सकता हूं उन्होंने न केवल अपना कपड़ा पड़ा बल्कि यह भी बोले कि आदिवासियों को मुआवजे में रुपए नहीं मकान दिए जाएं। अगर इनके बैंक खातों में पैसे डाले गए तो यह शराब पी जाएंगे।

बता दें कि कांग्रेस विधायक जंडेल के बेतुके बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वायरल वीडियो में विधायक अपना कपड़ा फाड़ते हुए सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं उन्होंने कहा कि मैं विशेष राहत पैकेज की माफ करता हूं लेकिन अभी तक विशेष राहत पैकेज में देरी हो रही है आदिवासियों के शरीर में कपड़े नहीं है तो हमें कपड़े पहनने का कोई अधिकार नहीं है उन्होंने कहा कि बाढ़ से हुए नुकसान के मुआवजे के रूप में सरकार आदिवासियों के खाते में रुपए डालने की जगह मकान बना कर दे अगर सरकार ने खातों में पैसे डाल दिए तो आदिवासी पैसे निकाल कर दारु पी जाएंगे।

https://www.facebook.com/100007896797939/videos/842089723100976/

कुर्ता फाड़ किया था प्रदर्शन

श्योपुर के बडौदा बाढ़ ग्रस्त गांव बासोंद में क्षेत्रीय संसाद कैन्द्रीय मंत्री कर्षि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात करने पहुचे थे और केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के साथ क्षेत्रिय कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल भी बाढ़ पीड़ितों के बीच मंच पर मौजूद थे…बाबू जंडेल अपने बयान और प्रदर्शनों के लिए चर्चा में बने रहे हैं. उन्होंने पिछले दिनों बाढ़ के मुद्दे को लेकर विधानसभा परिसर में कुर्ता फाड़ प्रदर्शन भी किया था. अब विधायक का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

Back to top button