उज्जैन

लव जिहाद : इंटरनेट से हिंदू बन शाहनवाज ने लड़की से की दोस्ती और होटल में किया दुष्कर्म

उज्जैन।महाकाल की नगरी उज्जैन में एक बार फिर चौंकाने वाला मामला आया है। शहर के बीचो-बीच स्थित होटल हिल्टन टावर में एक युवक ने कमरा बुक कराकर अपने साथ युवती को ले जाकर दुष्कर्म किया। मामले की जानकारी हिंदू संगठनों को लगी तो वे मौके पर पहुंचे। सभी ने कमरे में जाकर युवती को छुड़ाया। पकड़े गए युवक से जब नाम पूछा तो पहले तो उसने अजय शर्मा बताया, फिर उसके पास से मिले पहचान पत्र के आधार पर खुलासा हुआ कि उसका असली नाम शाहनवाज है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया है। इधर, पुलिस ने कहा है कि बिना पहचान पत्र देखे होटल में कमरा बुक करने के मामले में होटल हिल्टन के संचालक पर भी कार्रवाई करेंगे। नीलगंगा पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। बगैर आईडी देखे कमरा देने के मामले में होटल संचालक पर भी पुलिस कार्रवाई करेगी।

बता दे कि टीआई तरुण कुरील ने बताया कि गुरुवार रात को हिंदूवादी संगठन के सदस्यों ने शिकायत की थी कि माधव क्लब रोड पर स्थित होटल हिल्टन टावर में एक मुस्लिम युवक ने हिंदू युवती के साथ दुष्कर्म किया है। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची थी पुलिस ने होटल के कमरे से शाहनवाज पुत्र कासम निवासी महाकाल मार्ग के साथ देवास की एक युवती मिली थी। शाहनवाज ने युवती के साथ दुष्कर्म किया था। युवती ने बताया कि शाहनवाज ने उसे अपना नाम सिद्धांत शुक्ला बताया था। इस घटना के बाद हिन्दू संगठन में खासा आक्रोश है।

पीड़िता ने बताया कि इंटरनेट मीडिया व एक परिचित के माध्यम से शाहनवाज से दोस्ती हुई थी। युवती महिदपुर में प्राइवेट तौर पर नर्स की ट्रेनिंग ले रही है तथा वह अपने एक रिश्तेदार के यहां जाने का कहकर घर से निकली थी। शाहनवाज उसे पहले वीडी क्लॉथ मार्केट के समीप एक होटल में ले गया था लेकिन होटल संचालक कमरा बगैर ID कार्ड देखे नहीं दिया गया तो शाहनवाज उसे लेकर हिल्टन टावर पहुंचा यहां संचालक बिना ID कार्ड देखे ही कमरा दे दिया। युवती के साथ दुष्कर्म किया मामले में पुलिस ने शाहनवाज के खिलाफ धारा 376 के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि शाहनवाज के पास मिले आधार कार्ड में उसका असली नाम शाहनवाज होने की जानकारी मिली थी। जबकि बगैर पहचान पत्र देखे कमरा देने के मामले में होटल संचालक पर भी कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button