दमोह

11 साल छोटे कॉन्सटेबल से 45 साल की महिला को हुआ प्यार,थाने के सामने धरने पर बैठी

दमोह. प्यार अंधा होता है इस बात का सबूत मध्यप्रदेश के दमोह में देखने को मिला है। यहां एक 43 साल की महिला एक कॉन्सटेबल को अपना दिल दे बैठी और कोतवाली के सामने प्यार को पाने के लिए धरने पर बैठ गई। महिला जिस कॉन्सटेबल से प्यार करती है वो उससे 11 साल छोटा होने के साथ ही शादीशुदा भी है। लेकिन किसी ने खूब कहा है कि ऐवरी थिंग इज फेयर लव एंड वार..ठीक ऐसा ही इस मामले में भी है। महिला खुद शादीशुदा होने के बावजूद कॉन्सटेबल से शादी की जिद पर अड़ी हुई है और अपना परिवार छोड़ने का फैसला ले लिया ।

बता दें कि अजब प्रेम की गजब कहानी देखने को मिली है। हटा तहसील क्षेत्र के भिड़ारी गांव निवासी 43 वर्षीय महिला विनीता सिटी कोतवाली में पदस्थ आरक्षक आकाश से लव मैरिज करना चाहती है। प्यार में दीवानी हुई विनीता कोतवाली के सामने आकाश आरक्षक के नाम का बैनर लगाकर और हाथ में तिरंगा झंडा लेकर धरने पर बैठ गई है। विनीता का कहना है कि उसने अपने प्यार का इजहार तीन साल पहले आरक्षक से किया था और विवाह करने की बात कही थी। उसे फेसबुक पर आरक्षक आकाश की तस्वीर देखकर उससे प्यार हुआ था। हैरानी की बात ये है कि विनीता और आरक्षक आकाश दोनों ही शादीशुदा हैं। विनीता का कहना है कि वह तब तक इस तरह का प्रदर्शन करेगी जब तक शासन आरक्षक और उसका विवाह नही करा देता हैं।

विनीता ने बताया कि पहली बार आरक्षक से उसने फोन पर बात की थी और आरक्षक ने सामने आने को कहा था और शादी करने की सहमति दी थी। लेकिन जब वह कोतवाली पहुंची, तो उसकी सुनवाई नहीं हुई। वहीं पड़ताल करने पर पता चला है कि इस प्रदर्शन के पहले भी यह महिला पुलिस अधिकारियों के सामने अपनी मांग रख चुकी है, लेकिन पुलिस ने इसकी चाहत को पागलपन माना। बताया जा रहा है कि विनीता आकाश के प्यार में दीवानी होने के बाद अपने पति और बच्चे को करीब 3 साल पहले छोड़ चुकी है और हटा में अकेले ही किराए के मकान में रहती है।

महिला के इस दीवानगी पर आरक्षक बताया कि इस महिला से कोई संबंध नहीं है। वो तो महिला से कभी मिला तक नहीं। आकाश ने कहा कि महिला अचानक तीन साल पहले कोतवाली आई थी और उसके बाद से लगातार कोतवाली आती है। मैं खुद शादीशुदा हूं मेरा खुद का परिवार है। आरक्षक ने कहा कि महिला की हरकतों के कारण बेहद परेशान हो चुका हूं और सामाजिक रूप से जिल्लत महसूस किया हूं । फिलहाल मामले में सीएसपी अभिषेक तिवारी का कहना है कि महिला के धरने पर बैठने के संबंध में सूचना मिली है, जिसे लेकर कोतवाली टीआई को मामले की जांच करने के लिए कहा गया है साथ ही उक्त महिला से भी बातचीत करने के लिए कहा है। अब देखना होगा की यह अजब गजब प्रेम प्रसंग में क्या मोड़ आता है।

Back to top button