टीकमगढ़

CM शिवराज बोले- सिद्धू के चक्कर में कैप्टन को हटाकर चन्नी जी को भेजा,अब न खुदा ही मिला न विशाल-ए- सनम

टीकमगढ़ — एक दिवसीय दौरे पर टीकमगढ़ पहुंचे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनदर्शन यात्रा का शुभारंभ किया। पृथ्वीपुर में सीएम शिवराज सिंह की जनदर्शन यात्रा निकाली गई है इस दौरान सीएम के काफिले के साथ छोटे बच्चे भी दौड़ते नजर आए। जनदर्शन यात्रा के दौरान महिलाओं ने फूल वर्षाकर सीएम का स्वागत किया। उप चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद बीजेपी रणनीति बनाकर चुनाव की तैयारियों में जुट गई है

बता दें कि पत्रकारों से चर्चा करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान कांग्रेश पर जमकर निशाना साधा कहा कि अच्छी खासी सरकार मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की चल रही थी लेकिन पता नहीं है राहुल भैया को क्या सूझा। नवजोत सिंह सिद्धू जी के चक्कर में चन्नी जी को भेज दिया अब सिद्धू जी भी छोड़कर भाग गए राहुल भैया को अब न खुदा ही मिला न विसाले सनम अच्छी चलती सरकार को टरका दी। प्रदेश को खतरे में डाल दिया पंजाब को अस्थिरता की आग में झोंक दिया अब यही कांग्रेश कन्हैया कुमार जैसे लोगों को पार्टी में शामिल कर रही है वही कन्हैया हैं जो कहते थे कि भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशाल्लाह इंशाल्लाह इन पर देशद्रोह के मामले चले राहुल गांधी गांधी कांग्रेस को शर्म आना चाहिए यह देश को कहां ले जा रहे हैं इसकी कल्पना तक नहीं कर सकते हालांकि कांग्रेस तो अब डूबने के रास्ते खुद तय कर रही है हम क्या कर सकते हैं यह देश को बर्बाद करने वाली पार्टी अब इसको जनता भी नहीं छोड़ेगी।

गौरतलब है कि पृथ्वीपुर विधानसभा में उपचुनाव होना है इसी लिहाज से सीएम शिवराज सिंह चौहान यहां जनदर्शन यात्रा कर रहे हैं सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने में लगे हैं तो वहीं पार्टी के भीतर चल रहे अंतर्द्वंद को भी कम करने में झूठे हैं साथ ही कांग्रेश की क्या रणनीति है इस पर भी नजर बनाए हुए हैं। हालाकि यह चुनाव यदि बीजेपी हार भी जाती है तो उसकी सरकार मैं कोई फर्क नहीं पड़ेगा लेकिन भाजपा यदि यह चुनाव हारती है तो उसकी साख पर बट्टा जरूर लगेगा और आने वाले चुनावों में इसका सीधे तौर पर भाजपा को नुकसान होगा।

Back to top button