निवाडी़

निवाड़ी : पृथ्वीपुर उपचुनाव में CM शिवराज की सभा,कार्यक्रम में खाना नहीं मिला तो लूटमार पर उतरे लोग,मची भगदड़, देखें Video

निवाड़ी. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 8 अक्टूबर को विधानसभा उपचुनाव (By Election) की सीट पृथ्वीपुर (Prithvipur) में सभा की। इस दौरान सीएम ने कहा कि बीजेपी (BJP) में वंशवाद की जगह नहीं है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की आमसभा के बाद लोगों को भोजन का पैकेट बांटा गया. इस दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है ये वीडियो सीएम शिवराज की सभा का है. इस वीडियो में देखा जा सकता है, खाने के पैकेट व पानी के लिए लोग जान जोखिम में डालकर मिनी टेंपो में चढ़ने लगे। इसके बाद क्या था जिसके हाथ जो लगा वह छीनने में जुट गया। खाने का पैकेट बांटे जाने के दौरान अफरातफरी व भगदड़ की स्थिति बन गई थी.हांलाकि कोई अप्रिय घटना नहीं हुई.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की इस सभा में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, मंत्री गोपाल भार्गव, विश्वास सारंग, भारत सिंह कुशवाहा, निवाड़ी विधायक अनिल जैन सहित पृथ्वीपुर भाजपा प्रत्याशी शिशुपाल यादव मौजूद थे। इससे पहले मुख्यमंत्री भाजपा प्रत्याशी शिशुपाल यादव के नामांकन में भी पहुंचे।

Back to top button