उमरिया

शौच के लिए गई नाबालिक से गांव के ही युवक ने किया दुष्कर्म

उमरिया– जिले में दुष्कर्म के मामले रुकने का नाम नही ले रहे हैं, आये दिन कहीं न कहीं ऐसी घटना सामने आती ही है। ग्राम भरौला में नाबालिक हुई हवस का शिकार, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल।

भले ही लाख कड़े नियम बनाये जाएं, शासन और प्रशासन कोई जतन करे लेकिन नाबालिकों के शोषण और दुष्कर्म की घटनाएं कम होने का नाम नही ले रही है। ऐसा ही एक मामला उमरिया जिले के ग्राम भरौला से सामने आया है। ग्राम भरौला निवासी 13 वर्षीया मासूम पीड़िता के पिता ने बताया कि पुत्री शौच के लिए बाहर गई हुई थी तभी गांव का ही दिप्पू यादव आया और घुमाने के बहाने अपनी बाइक पर ले गया और गांव के पास ही पहाड़ी पर ले जाकर दुष्कर्म किया और गाल में दांत से काट कर जान से मारने की धमकी भी दिया। किसी तरह पीड़िता घर आकर बताई तो कल थाने आकर रिपोर्ट लिखवाए जिस पर आज फिर बुलाया गया।

इस मामले में कोतवाली टी आई सुन्द्रेश सिंह मराबी ने बताया कि पीड़िता 18 /10 को फ्रेश होने के लिए जा रही थी उसी समय ग्राम भरौला का दीपक यादव मोटरसाइकिल से आकर घूमने जाने के बहाने लेकर गया और दुष्कर्म किया था, उसकी रिपोर्ट पर कोतवाली में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना की गई और आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया जहां से जेल भेजा गया है।

गौरतलब है कि जिला ओ डी एफ होने का दावा किया जाता है लेकिन अनेको शर्मशार करने वाली घटनाएं सामने आती हैं जिससे ओ डी एफ की भी कलई खुल रही है तो वहीं नाबालिकों के शोषण की घटनाओं में भी लगातार इजाफा हो रहा है।

Back to top button