छिदबाड़ा

चाकू मारकर कर दी हत्या फिर चुपके से दफनाई लाश, 13 साल की बेटी ने खोला पिता का राज तो पहुंच गया जेल

छिंदवाड़ा से एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां 13 साल की बेटी ने अपने ही पिता को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया. 

छिन्दवाड़ा: जिले से बड़ी खबर आ रही है यहां सिंगौड़ी चौकी में 13 साल की बेटी ने अपने ही पिता को जेल पहुंचा दिया। यहां घाट पिपरिया घटोरी गांव की एक 13 साल की लड़की अपने हत्यारे बाप की करतूत को सहन नहीं कर पाई और सीधे पुलिस के पास जाकर हत्यारे बाप की पूरी कहानी बता दी. पुलिस ने लड़की के पिता को हिरासत में ले लिया. मासूम के बताए अनुसार जांच और छानबीन शुरू कर शव को एक नाले से बरामद कर लिया है

पुलिस के मिली जानकारी के अनुसार अमरवाड़ा थाना क्षेत्र की सिंगोड़ी चौकी क्षेत्र के ग्राम छुई निवासी अजीश वर्मा ने घाटपिपरिया निवासी कन्हैया बरसिया को अपने घर में बैठकर साथ में शराब पिलाया । इतना ही नही अजीश ने कन्हैया को अपने घर मे खाना खिलाया, इस दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद होने लगा. विवाद इतना बढ़ा की कन्हैया ने चाकू से अजीश ऊपर हमला कर दिया एक के बाद एक कई चाकू मारकर हत्या करने के बाद शव को जमनाई के जंगल में नाले के किनारे दफनाया था.

कबूल किया गुनाह

इस मामले की जांच पुलिस ने शुरू की तो आरोपी कन्हैया के ऊपर पुलिस शक की सुई पहले से घूम रही थी लेकिन आरोपी कन्हैया पुलिस पर लगा था गुमराह करता रहा इसी बीच कन्हैया की नाबालिक 13 वर्ष बेटी ने जब सच कहा था आरोपी भी टूट गया और हत्या करना कबूल कर लिया। पुलिस आरोपी को उस जगह ले गई जहां उसने शव को दफनाया था. वहां से न्यायिक मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव बाहर निकाला तथा पंचनामा बनाकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. 

बेटी ने पहुंचा दिया सलाखों के पीछे

आरोपी की 13 साल की नाबालिग बेटी कक्षा पांचवी की छात्रा उसकी मां की मौत कई वर्षों पहले हो चुकी है बताया जा रहा है कि नशे में पिता अक्सर अपनी बेटी के साथ मारपीट करता था जिसके चलते बिटिया काफी परेशान थी बाप की हरकतें दिनों दिन बढ़ती जा रही थी। इसी बीच बाप ने घर में ही हत्या की घटना को अंजाम दिया था जिसके बाद से बेटी डर के साए में घर रह रही थी।

Back to top button