जबलपुर

Jabalpur MLA Son Suicide: जबलपुर में कांग्रेस विधायक संजय यादव के बेटे ने खुद को गोली मारकर की खुदकुशी,मिला सुसाइड नोट

Jabalpur MLA Son Suicide : जबलपुर,। कांग्रेस के बरगी विधानसभा क्षेत्र के विधायक संजय यादव के छोटे बेटे ने खुद को गोली मारकर खुदखुशी कर ली। गोरखपुर हाथीताल स्थित विधायक निवास में संजय यादव के बेटे विभव (विभु) यादव 17 वर्ष ने गोली चलाई। गुरुवार की दोपहर उसने खुद को कमरे में बंद कर घटना को अंजाम दिया। नाबालिग ने खुद को कनपटी में गोली मारी थी। मौके से सुसाइड नोट भी मिला है फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। घटना की जानकारी मिलते ही कांग्रेस नगर अध्यक्ष दिनेश यादव समेत बड़ी संख्या में पार्टी के नेता अस्पताल पहुंच गए थे।  

उस समय परिवार वाले घर पर नहीं थे। गोली की आवाज सुनकर गार्ड ने शोर मचाया। पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा गया। विभव को अस्पताल लाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त कर लिया है साथ ही विभोर को लॉक कर जांच की जा रही है। उसने यह कदम क्यों उठाया, इसकी जांच की जा रही है।विभव ने चार पन्नों का अंग्रेजी में सुसाइड नोट भी लिखा। जिसमें दोस्त के बुलाने का जिक्र किया। साथ ही लिखा है कि मेरी मां बहुत अच्छी है मेरे पिता बहुत अच्छे हैं। शव को मेडिकल अस्पताल की मरचुरी में रखवाया गया है। शुक्रवार को शव का पीएम कराया जाएगा।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रोहित केसवानी ने बताया कि नाबालिक ने आत्महत्या के लिए जिस हथियार का उपयोग किया, वह अभी रिकवर नहीं हुआ है। पुलिस हथियार तलाश रही है। बरामदगी के बाद ही हथियार के लायसेंसी व गैर-लायसेंसी होने के संबंध में अधिकृत तौर पर कुछ कहा जा सकेगा। युवक ने किन कारणों से आत्महत्या का कदम उठाया, यह भी स्पस्ष्ट नहीं हो पाया है।

Back to top button