खंडवा

शराब के शौकीनों के लिए बुरी खबर,वैक्सीन नही लगवाया तो नही मिलेगी शराब,अधिकारियों ने कहा कि शराबी कभी छूट नही बोलते

खडवा- अगर आप शराब पीने के शौकीन हैं तो वैक्सीन जरूर लगवा लीजिए ।क्योंकि अगर आपने वैक्सीन के दोनों डोज नहीं लगवाए , तो आपको अब मदिरा की दुकान पर शराब नहीं मिलेगी। जी हां एक ऐसा ही आदेश , मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में आबकारी अधिकारी ने जारी किया।इस मामले पर आबकारी अधिकारी का कहना है कि शराब पीने वाला कभी झूठ नहीं बोलता

खंडवा जिला आबकारी अधिकारी आर पी किरार ने एक ऐसा आदेश जारी किया है ।जो अब सुर्खियां बटोर रहा है ।असल में कार्यालय जिला आबकारी अधिकारी जिला खंडवा मध्य प्रदेश ने आदेश क्रमांक 2124 में जिले में संचालित हो रही समस्त 55 देसी शराब की दुकानें और 19 विदेशी शराब की दुकानों में केवल उन्हीं व्यक्तियों को मदिरा देने के निर्देश जारी किए । जिन्होंने वैक्सीन के दोनों डोज लगवा लिए हो ।अगर वैक्सीन के दोनों डोज नहीं लगवाए ,तो उन्हें इन दुकानों से मदिरा नहीं मिलेगी। यह आदेश कलेक्टर से हुई बैठक के दौरान लिए गए निर्णय के बाद जारी किये गए। आदेश जारी होने के बाद यह आदेश अब सुर्खियों में है।

इस संबंध में जब आबकारी अधिकारी से बात की गई और उन्हें बताया गया कि ग्राहक गलत जानकारी भी देकर मदिरा खरीद सकता है, तो आबकारी अधिकारी ने कहा कि मदिरा पीने वाला कभी झूठ नहीं बोलता। अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या दूसरे जिलों की तरह यह आदेश भी बदला जाएगा या वैक्सीन लगवाने वालों की संख्या बढ़ेगी।

Back to top button