मुरैना

75000 का इनामी चंबल डकैत को 30 साल छोटी लड़की से हुआ इश्क, शादी के लिए चाचा का किया अपहरण

मुरैना — चंबल में शादी के लिए अपहरण….. चंबल में कुख्यात डकैत गुड्डा गुर्जर में अपने से 30 साल छोटी लड़की से इश्क हो गया अपने प्यार को पाने के लिए डकैत ने लड़की के चाचा का अपहरण कर लिया है.. डकैत गुड्डा गुर्जर ने लड़की के पिता को धमकी दी है कि… बात नहीं मानी तो भाई को जान से मार देंगे…. कुख्यात डकैत गुड्डा गुर्जर पर 75000 का इनाम है…. इस समय वह ग्वालियर चंबल संभाग का सबसे खूंखार डकैत है…. इस पर हत्या, लूट, अपहरण सहित लगभग 40 से अधिक मामले विभिन्न थानों में दर्ज है… मुरैना पुलिस के अलावा राजस्थान, शिवपुरी, भिंड ग्वालियर पुलिस को भी गुड्डा गुर्जर की तलाश है।

यह है पूरा मामला…..
मेहताब की बेटी से कुख्यात डकैत गुड्डा गुर्जर शादी करना चाहता है….. उसने मेहताब से कहा कि… वह उसकी शादी अपनी लड़की से करा दें…. जब मेहताब इस बात पर तैयार नहीं हुआ…. तो डकैत गुड्डा गुर्जर ने उसके भाई 17 नवंबर को अपहरण कर लिया… भाई का अपहरण होने के बाद मेहताब सिंह दौड़कर पहाड़गड़ थाने पहुंचा और इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई।

लड़की के पिता ने पहाड़ गढ़ पुलिस पर आरोप लगाया है कि… उसने गुड्डा गुर्जर को रात के समय पहाड़ गढ़ के ईश्वर की खिरकाई पर देखा था… उसने इस बात की सूचना पहाड़ गढ़ पुलिस को दी थी… लेकिन पुलिस ने वहां जाकर दबिश नहीं दी…हालांकि इस मामले में पुलिस का कुछ ओर ही कहना है, पुलिस के अनुसार मेहताब अपनी लड़की की शादी जिस युवक से कराना चाहता है। वह वरवासिन गांव में हुई एक हत्या के जुर्म में जौरा उप जेल में बंद है। इसी के साथ वह गुड्डा गुर्जर का विरोधी है, इस कारण गुड्डा इस शादी के विरोध में है। उसके भाई के लापता होने पर पुलिस का कहना है कि कल 11 बजे तक उसकी लोकेशन पहाडग़ढ़ बार्डर के पास स्थित गांव भूपपुरा में थी।

डकैत गुड्डा गुर्जर इन दिनों मुरैना मुरैना जिले में खौफ देखने को मिल रहा है… लेकिन गुड्डा गुर्जर अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है…. आखिर किसके संरक्षण से गुड्डा गुर्जर लगातार मुरैना जिले में वारदातों को अंजाम दे रहा है……. यह एक बड़ा सवाल है।

.

Back to top button