जबलपुर

RTO का गुडंई का वीडियो वायरल, बोला- “सौ ग्राम गांजे की पुड़िया ऑटो में रखकर करा दूंगा अंदर”

जबलपुर, डेस्क रिपोर्ट। हमेशा विवादों में रहने वाले जबलपुर आरटीओ संतोष पाल का एक गुडंई करते वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वायरल वीडियो के चलते एक बार फिर आरटीओ चर्चा में हैं। एक ऑटो चालक को धमकाते और समझाते हुए संतोष पाल का वीडियो वायरल हो गया है, जिससे संतोष पाल ऑटो चालक को ऑटो रोकने की धमकी दे रहे हैं। इस सड़क ऑटो चलाना बंद नहीं किया तो मैं तुम्हारी कार में 100 ग्राम गांजा रखकर तुम्हें फसा दूंगा और तुम्हें जेल भेज दूंगा।

बता दें कि संतोष पाल वायरल वीडियो में कैसे सुनाई दे रहे हैं कि पुलिस और जब किसी को आरोपी बनाना होता है तो पुलिस उसकी जेब में चाकू रखकर उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के खिलाफ कार्यवाही कर देते हैं और जेल भेज देते हैं। तो हम भी 100 ग्राम गांजे की पुड़िया तुम्हारी गाड़ी में रखकर तुम्हे पकड़वा देंगे, खुलेआम ऑटो वाले को धमकी भरी नसीहत देते RTO संतोष पाल का यह बयान न सिर्फ आपत्तिजनक है बल्कि हैरान करने वाला भी है। इस वीडियो में संतोष पाल खुद को व पुलिस को किसी को भी फसाने की कार्यप्रणाली बता रहे है उसे सुनकर कई सवाल खड़े हो रहे है।

दरअसल मध्य प्रदेश हाईकोर्ट की फटकार के बाद आरटीओ संतोष पाल सड़कों पर उतर आए. लेकिन संतोष पाल ने कार्रवाई करने की बजाय ऑटो चालकों को इस तरह धमकाना शुरू कर दिया कि इन अधिकारियों ने उसी तरह से कार्रवाई की और आरटीओ खुद जांच के दायरे में आ गया कि क्या वे निर्दोष ऑटो या वाहन चालकों को फंसा रहे हैं. यह पहली बार नहीं है जब आरटीओ संतोष पाल सुर्खियों में आए हैं, इससे पहले भी संतोष पाल अपनी बदनामी के लिए सामने आए हैं, कभी परिवहन विभाग के बाहर बैठे एजेंट तो कभी खुद पूर्व मंत्री और विधायक। संतोष। पॉल, हालांकि, नीचे आ गया है, अगर एजेंटों पर विश्वास किया जाए, तो आरटीओ संतुष्टि पॉल एजेंटों को उनके द्वारा बनाए गए नियमों के अनुसार कार्य करने के लिए मजबूर करता है और एजेंटों को काम करना बंद करने पर उन्हें फंसाने की धमकी देता है। एजेंट सर्वसम्मति से हड़ताल पर चले गए

वही पूर्व मंत्री और बीजेपी के पूर्व विधायक हरेंद्रजीत सिंह बाबू ने खुद संतोष पाल के खिलाफ धरना दिया था. बब्बू ने आरोप लगाया था कि आरटीओ अधिकारी संतोष पाल होमगार्ड से निकाले गए एक कांस्टेबल से वसूली करा रहे थे। सिपाही आरटीओ के नाम की पट्टी वाहन में लगाकर यात्रा कर रहा था, बब्बू ने उसे बताया था कि निलंबित होने पर वह आरटीओ की वर्दी कैसे पहनेगा। आरटीओ के नाम पर नागपुर, रायपुर, कटनी, सागर समेत अन्य हाईवे पर अवैध वसूली किया जा रहा है. पंजाब के ट्रक ड्राइवर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और पूरे शहर में इसकी चर्चा हो रही है।

संतोष पाल एक बार आरटीओ परिसर में विवाद के बाद पत्नी को गाली देने की शिकायत लेकर थाने पहुंचे थे, लेकिन विधायक विनय सक्सेना के थाने पहुंचने पर संतोष पाल ने शिकायत वापस ले ली. संतोष पाल की पत्नी भी 7 साल से जबलपुर आरटीओ में काम कर रही है और इस दौरान पत्नी का आरटीओ में डंका बजता है, संतोष पाल अपने वाहन और नंबर प्लेट के बिना संपत्ति के लिए खूब चर्चा में रहे हैं। इतने विवाद के बाद लोग दबी आवाज में कहते हैं कि संतोष पाल किसकी कृपा से इस कुर्सी पर हैं। इस वायरल हो रहे वीडियो को लेकर इस समय चर्चा जोरों पर है.

वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें-वीडियो सोर्स नईदुनिया

https://fb.watch/9C9Svr58XC/

Back to top button