बैतूल

बारातियों पर चढ़ी बस,1 की मौत 4 घायल : डीजे की धुन पर सड़क पर नाचते चल रहे थे बाराती, मची अफरा-तफरी

बैतूल – मध्य प्रदेश के बैतूल में शादी की खुशी कुछ ही क्षण में मातम में बदल गई । सड़क पर चल रही बरात में तेज रफ्तार बस घुस गई जिससे एक बराती की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 4 बाराती गंभीर रूप से घायल हैं । घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही बैतूल एसपी और प्रशासनिक अधिकारी जिला चिकित्सालय पहुंचे और घायलों का हालचाल जाना । घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बस को जप्त कर लिया है घटना के बाद बस ड्राइवर फरार हो गया है।

मिली जानकारी के अनुसार बैतूल के खेड़ी गांव के पास की घटना है। जहां रोंढ़ा से मौड़ी गांव बारात जा रही थी। उसी दौरान परतवाड़ा से बैतूल की ओर आ रही बस अचानक बारात में जा घुसी जिससे 1 की हुई मौत 5  से 6 बाराती घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी सिमाला प्रसाद सहित  प्रसाशनिक अधिकारी अस्पताल पहुचे ।  घायलों में 2 डिप्टी रेंजर – सुरेंद्र धुर्वे , सोभाराम मवासे , वन विभाग में चौकीदार गुड्डू उइके की गयी जान एवं लीलाधर और जितेश पवार हुए घायल, रवि पवार की थी शादी वन विभाग में नाकेदार के पद पर रवि पदस्थ है।

खेड़ी में आज करीब के गांव  रोंढा से गोंदू पवार की बेटी आयुषी को ब्याहने बारात आयी थी । बारात को बस स्टैंड के पास स्कूल में जनवासा दिया गया था। इसी जनवासे से निकलकर बारात मौढ़ी ढाना स्तिथ मंडप की तरफ बढ़ रही थी। अचानक डीजे की धुन पर नाचते गाते बारातियों पर भैसदेही की तरफ से तेज गति से आई महाकाल कम्पनी की बस चढ़ गई। इससे चीख-पुकार मच गई। इस हादसे में बारात में आए बाराती गुड्डू उइके की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई । जबकि निजी वाहनों से 4 लोगों को जिला अस्पताल लाया गया है।

रोंढा निवासी वन विभाग में नाकेदार के पद पर पदस्थ रवि पवार की शादी खेड़ी के गौन्दू पवार की बेटी आयुषी से तय हुई थी। आज रात दोनो का विवाह होना है। इसके लिए गौन्दू ने बारातियों को सरकारी स्कूल में ठहराया था। यहां से बारात मुख्य मार्ग से होते हुए मौढी ढाना स्तिथ गौन्दू के घर जा रही थी। बताया जा रहा है कि मुख्य मार्ग पर एक ट्रक खडा हुआ था।जिसके सामने बारात चल रही थी। अचानक परतवाड़ा की तरफ से तेज गति से आई महाकाल कंपनी की बस क्रमांक एमपी 48 पी 0571 बारातियों पर चढ़ गई। इससे अफरातफरी मच गई। हादसे के बाद बस ड्राइवर फरार हो गया। बारातियों के गुस्से को देखते हुए बस में बैठे यह यात्री भी भाग गए।

Back to top button