टीकमगढ़

MP: संबंध बनाने के दौरान पत्नी ने काटा शख्स का प्राइवेट पार्ट, यह रही चौंकाने वाली वजह

टीकमगढ़ में आपसी विवाद में संबंध बनाने के दौरान पत्नी ने पति का प्राइवेट पार्ट ही काट दिया. पीड़ित ने झांसी मेडिकल कॉलेज में कराया इलाज । घटना जतारा पुलिस थाना क्षेत्र के रामनगर की है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है.

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। पति पत्नी के बीच आपसी विवाद में पत्नी ने पति का गुप्तांग काट दिया। आनन-फानन में घायल अवस्था में पति को झांसी मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। घटना जतारा थाना क्षेत्र के रामनगर इलाके की है। करीब चार-पांच दिन पहले रामनगर निवासी ने बताया कि उसकी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था और इसी विवाद को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था, लेकिन कुछ दिन पहले ही पति-पत्नी में समझौता हो गया।

पीड़ित पति के बताया कि पिछले दिनों पति पत्नी के बीच में एक महिला को लेकर विवाद हुआ था लेकिन समझौता होने के बाद दंपति घर पर साथ में रहने लगे इसी बीच एक रात जब दोनों संबंध बना रहे थे कि अचानक पत्नी ने पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया जहां घायल अवस्था में पीड़ित अपने परिजन के साथ इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज पहुंचा जहां उसका इलाज शुरू किया गया।इसके बाद जब पीड़ित थोडा ठीक हुआ तो वह अपने परिजनों को लेकर जतारा थाना पहुंचा और अपनी पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई.

ज्यादातर लड़को को भाभी क्यों आती हैं पसंद,यह है असली वजह

पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं जतारा के स्वास्थ्य चिकित्सक सुरेश कुमार शर्मा ने बताया कि धारदार वस्तु से प्राइवेट पार्ट काटा गया था.इस मामले में जतारा थाने के एएसआई रवि कुशवाहा ने बताया कि फरियादी द्वारा लिखित शिकायत पर 12 दिसम्बर को धारा 324 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया और पीड़ित को मेडिकल कराने के लिए स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है. अब डॉक्टर की रिपोर्ट आने पर आगे कार्रवाई की जाएगी.

Back to top button