इंदौर

CM Shivraj के मंत्री के करीबी Sex Scandal में फंसे! 6 थाईलैंड की युवतियों के साथ BJPYM के 3 नेता गिरफ्तार

पुलिस ने 10 कॉलेज करती हुई छात्राओं समेत 16 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनमें से 6 लड़कियां थाईलैंड की बताई जाती हैं। स्पा पार्लर के संचालक भोपाल के कृष्णा और नीलम के नाम से जाने जाते हैं। गिरफ्तार दो युवतियों का लिंग बदल दिया गया है जिसे औरत से मर्द बनाया गया है

इंदौर जिले की पुलिस में भारतीय जनता पार्टी की युवा मोर्चा इकाई के 3 नेताओं को सेक्स स्कैंडल में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए नेताओं में से एक मध्य प्रदेश के एक मंत्री का भी करीबी बताया जा रहा है।बता दे कि न्यू वर्ल्ड कॉरेस्पोंडेंट क्राइम ब्रांच ने इंदौर शहर के सबसे जोखिम भरे और सबसे भीड़भाड़ वाले इलाके में विजयनगर में देह व्यापार का खुलासा किया है.हाई प्रोफाइल स्पा सेंटर के पीछे वेश्यालय जोकि विजयनगर थाने के पास के पास था। पुलिस ने 10 कॉलेज करती हुई छात्राओं समेत 16 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनमें से 6 लड़कियां थाईलैंड की बताई जाती हैं। स्पा पार्लर के संचालक भोपाल के कृष्णा और नीलम के नाम से जाने जाते हैं। गिरफ्तार दो युवतियों का लिंग बदल दिया गया है जिसे औरत से मर्द बनाया गया है।

निमिश अग्रवाल के मुताबिक शगुन आर्केड की दूसरी मंजिल पर स्थित एटम स्पा पार्लर में देह व्यापार की खबरें आई थीं। गुरुवार शाम इंस्पेक्टर धनेंद्र सिंह भदौरिया ने छापेमारी कर मैनेजर संजय पुत्र प्रह्लाद वर्मा समेत 10 लड़कियों समेत 16 लोगों को महिला थाना पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया.
स्पा की साज-सज्जा देख पुलिस के होश उड़ गए। सभी कमरों को कोडित किया गया था और ग्राहक प्रवेश करते ही उनका आई विशेष प्रकार से स्वागत भगत किया जाता था कमरे में आपत्तिजनक सामग्री और लड़कियों के अंडरवियर और कपड़े भी मिले हैं।

अभियान के दौरान ग्राहकों ने भी समझौता आपसी समझौते का बात किया कुलीन परिवार के दो युवकों ने भी पैसे लेकर पुलिस को जाने की पेशकश की, लेकिन सिपाहियों ने उन्हें धक्का देकर जीप में डाल दिया। 10 महीने पहले भी क्राइम ब्रांच ने एक स्पा में छापा मारा था और 11 थाईलैंड की लड़की समेत 21 लोगों को गिरफ्तार किया था. उस वक्त भी संजय वर्मा ने भोपाल की नीलम खेमानी का जिक्र किया, जो आईएएस-आईपीएस अधिकारी हैं और थाना प्रभारी के करीबी हैं.

क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि आरोपी ने विजयनगर थाने से साजिश रची है. पुलिस के जवान भी स्पा पार्लर सिविल कपड़े में थे अधिकारियों ने मुखबिर को ग्राहक के रूप में पुष्टि के लिए भेजा। उन्हें अंदर जाने के लिए टोकन दिया गया। स्पा से रेट 5 से 10 हजार रुपये तक तय है। केबिन में प्रवेश करते ही वह व्यस्त हो गया। केबिन में घुसते ही लड़की इमोशनल हो गई। खबरदार के फोन करते ही टीआई भदौरिया ने ऑपरेशन शुरू कर आरोपी को पकड़ लिया।

मौज मस्ती करते हुए गिरफ्तार आरोपी

  • संस्कार सिंह पुत्र सुरेश सिंह बिड़ला कॉलोनी सतना
  • वरुण गुलाबचंद यादव निवासी खालवा खंडवा
  • नीरज पुत्र सालिकराम सेन झालावाड़ राजस्थान का रहने वाला है
  • जगदीश नामदेव पुत्न र विवेक, निवासी खालवा खंडवा
  • अशोक पुत्र मोहनलाल सिंगला निवासी खालवा खंडवा
  • नमन पुत्र मुरली लड्डा पुराने पलाशिया का रहने वाला है
  • संदीप पुत्र उमाशंकर हरसोई बड़नगर का रहने वाला है
  • संजय पुत्र प्रह्लाद वर्मा संजीवनगर का रहने वाला है

Back to top button