सिंगरौली

Singrauli : पापा ने मम्मी का गला दबाया,4 साल की मासूम ने सुनाई हत्या की कहानी

महिला की हत्या का राज खुला,चार साल के मासूम का बयान,मम्मी का पापा ने गला दबाया,मृतिका आरोपी की थी तीसरी पत्नी, सरई व निगरी पुलिस ने अंधी हत्या का किया पर्दाफास


सिंगरौली 14 जनवरी। एक चार साल के मासूम बेटे ने पुलिस के सामने बेरहमी व कू्र पिता के करतूत का भण्डाफोड़ कर सबको चौका दिया है। हुआ यूं था कि निगरी पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम छमरछ की एक महिला की 10 जनवरी को संदिग्ध हालत में मौत हो गयी थी। जहां पुलिस मामले की जांच करते हुए मृतिका के मासूम बच्चे से प्यार से पूछताछ करने लगी इस दौरान मासूम बालक ने हत्या का राज खोल दिया। पुलिस के अनुसार मासूम बालक ने बताया कि पापा ने मम्मी का गला दबाया है।

दरअसल 10 जनवरी को सरई थाना क्षेत्र के निगरी चौकी अंतर्गत छमरछ गांव में मृतिका अंतिमा पाण्डेय उम्र 26 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी थी। जहां मृतिका के मायके वालों ने पति पर हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया था। घटना की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में जुट गयी थी। सरई टीआई संतोष तिवारी ने बताया कि जांच के दौरान मृतिका के 4 वर्षीय मासूम बालक से इस संबंध में प्यार पूर्वक पूछताछ की गयी तो उसने अपने पिता की सारी पोल खोलकर रख दी। पुलिस के अनुसार मासूम ने बताया कि मम्मी की मौत पापा हरिहर पाण्डेय उम्र 40 वर्ष ने गला दबाकर किया था। मासूम के बयान के बाद सरई टीआई संतोष तिवारी व निगरी चौकी प्रभारी नीरज सिंह चौहान ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए आरोपी के खिलाफ 302 का मामला पंजीबद्ध कर न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।


आरोपी की थी मृतिका तीसरी पत्नी
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतिका अंतिमा पाण्डेय आरोपी हरिहर पाण्डेय की तीसरी पत्नी थी। जिसका एक 4 वर्षीय मासूम बेटा भी था। इसके पहले भी आरोपी की दो पत्नियों की भी इसी तरह संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो चुकी थी। लेकिन उनके मौत के कारणों का पता नहीं चल सका था। जबकि तीसरी पत्नी के मौत के बाद मायके पक्ष के हंगामे के बाद पुलिस ने सघनता पूर्वक विवेचना करते हुए अंधी हत्या का पर्दाफास करने में कामयाब रही।

Back to top button