बॉलीवुड

Kiyara-Tridha-Urfi को Sakshi ने बोल्डनेस में छोड़ा पीछे, ट्रांसपेरेंट मिनी ड्रेस में सब दिखाई

सोशल मीड‍िया पर रोज साक्षी चोपड़ा की एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोज वायरल होते हैं. पैपराजी भी साक्षी की तस्वीरें लेने में पीछे नहीं हटती. टांस पैरेंट मिनी स्कर्ट के साथ खींची साक्षी की लेटेस्ट फोटो अब चर्चा में है. इस फोटो में साक्षी को See-through ड्रेस में देखा जा सकता है।

जाने-माने निर्माता रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा ( Sakshi chopra) अपनी बोल्ड तस्वीरों के लिए हमेशा लोगों के बीच चर्चा में रहती हैं। साक्षी चोपड़ा अब कियारा आडवाणी,त्रिद्धा चौधरी और उर्फी जावेद को बोल्डनेस के मामलों में पीछे छोड़ दिया है। इन दिनो दिन ऐसी ड्रेस पहनकर घर से बाहर निकलीं कि इंटरनेट पर हंगामा मच गया है। साक्षी चोपड़ा लेटेस्ट तस्वीरों में टांस पैरेंट मिनी स्कर्ट कपड़े पहने दिख रही हैं। सोशल मीड‍िया पर रोज साक्षी चोपड़ा की एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोज वायरल होते हैं. पैपराजी भी साक्षी की तस्वीरें लेने में पीछे नहीं हटती. टांस पैरेंट मिनी स्कर्ट के साथ खींची साक्षी की लेटेस्ट फोटो अब चर्चा में है. इस फोटो में साक्षी को See-through ड्रेस में देखा जा सकता है।

https://www.instagram.com/p/CYoJ5kFsUEu/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दे कि साक्षी बखूबी जानती है कि सुर्खियो में कैसे आना है।साक्षी सेमी-ट्रांसपेरेंट मिनी ड्रेस में नजर आ रही हैं.उनके टांस पैरेंट कपड़ो से भीतर का सबकुछ झलक रहा है। वह खुले ब्लॉन्ड हेयर, हाई हील्स, मिनी स्कर्ट में साक्षी ठंडी में भी गर्मी का अहसास करा रही हैं. साक्षी की इस तस्वीर के आते ही यूजर्स के रिएक्शंस की लाइन लग गई. कुछ ने उनकी तारीफ की है तो किसी ने साक्षी को ट्रोल किया है. यूजर्स ने साक्षी की तुलना उर्फी जावेद से कर दी है. 

अभी तक इस फोटो को 20 हजार से ज्यादा लोगो ने देखा है। एक यूजर ने लिखा- ‘ये उर्फी की बहन बर्फी है.’ दूसरे ने लिखा- ‘ये थोड़ी अमीर उर्फी जावेद लग रही है.’ एक ने लिखा- ‘उर्फी इसे देखने के बाद कहेगी- छोटा आदमी गुंडई करना चाहता है करने दो…’ एक और ने लिखा- ‘उर्फी जावेद कम थी जो अब ये आ गई. सच में यार रोज ये दोनों ऐसे कपड़े पहनकर जाती कहां हैं.’ 

Back to top button