अज़ब-गज़ब

कौवा की हरकत से महिला तनाव में बोली-घर मैं रहूं,नहाऊं, कार से ट्रैवल करू हर जगह करता है पीछा

महिला का दावा है कि नहाते समय एक कौवा उसे घूरता है। उनका कहना है कि जब भी वह हॉट टब में नहाने के लिए उनके घर में प्रवेश करती हैं तो कौवा आकर घूरने लगता है। उसकी नजर उन्हीं पर टिकी रहती है।

महिला यूके की है

कौवे की हरकत से डरी महिला

एक महिला ने अपनी अजीबोगरीब परेशानी शेयर की है लेकिन उसकी परेशानी सुनकर सब हैरान है दरअसल 34 साल की सोफी जोन्स का दावा है कि नहाते समय एक कौवा उसे घूरता है। सोफी के मुताबिक जब भी वह हॉट टब में नहाने के लिए अपने घर में प्रवेश करती हैं तो कौवा आकर घूरने लगता है। पेशे से बिजनेस कंसल्टेंट सोफी जोन्स यूके में रहती हैं।

सोफी का दावा है कि कौवा उसके घर और कार की खिड़की पर चोंच मारती है। कौवे की हरकत से सोफी डर जाती है। इतना ही नहीं इन कौवे ने उसके पड़ोसियों पर भी हमला करना शुरू कर दिया है।

सोफी जोन्स ने द सन को बताया, ‘यह मामला अब उस स्तर तक पहुंच गया है जहां मैं तनाव को संभाल नहीं सकती. जब भी मैं धूप का आनंद (Sun Bath) लेने के लिए बाहर जाती हूं, मुझे डर लगा रहता है कि वहां कौआ होगा.’  वह कहती हैं कि कौवा हमेशा घर की दीवार पर बैठकर मुझे घूरता रहता है। सोफी के मुताबिक, ‘मैं सिंगल वुमन हूं इसलिए यह सब मुझे बहुत डरावना लगता है।’ इससे वे काफी तनाव में हैं। वह सोचती हैं कि वह कौवा उनका हर वक्त इंतजार करते रहते हैं उनको वह काफी डरावना लगता है यह बहुत अजीबो गरीब हरकत है ।

img 20220404 wa00033725363341176140488

क्रेडिट: सोफी जोन्स

सोफी के मुताबिक ऐसा लग रहा है कि कौवा उसे देख रहा है और फिर वो मुझसे कुछ कहना चाहता है है. सोफी बीच पर जाएगी तो कौवा वहां भी पहुंच जाएगा। कई बार वह उनकी कार में झांकता है और घर में घुस जाता है। कौवे की हरकतों से सोफी बहुत परेशान होती है। न जाने आखिर वह उनसे क्या चाहता है न जाने वह इतनी सुंदर है इस वजह से या कुछ और बात है।

Back to top button