अज़ब-गज़ब

गेंहू,ज्वार,मक्का,बाजरा,चावल,तिल, दाल से करें उपाय, प्रमोशन के साथ ऐसे होगा बड़ा फायदा

अगर आपको लंबे समय तक प्रमोशन नहीं मिलता है और लाख कोशिशों के बाद भी प्रमोशन की कोई उम्मीद नहीं है तो ये सात अनाज के उपाय आपके प्रमोशन का रास्ता खोल देंगे। इतना ही नहीं, इन कार्यक्रमों की मदद से आप जिस नौकरी की तलाश कर रहे हैं उसे पाने की संभावना बढ़ा सकते हैं। जानें नौकरी और प्रमोशन पाने के आसान तरीके।

नौकरी ‌मिलने या फिर प्रमोशन मिलने में कोई बाधा आ रही है तो आपको रोज पक्षियों को सात प्रकार का मिश्रित अनाज खिलाना चाहिए। ध्‍यान रहें कि ये सातों प्रकार का अनाज एक साथ मिलाकर खिलाएं। इन सात प्रकार के अनाज में गेंहू, ज्वार, मक्का, बाजरा, चावल,तिल, दालें ले सकते हैं। 

शनिवार के दिन घर में विशेष पूजा करें। अगर आप घर पर किसी खास तरीके से पूजा कर सकते हैं तो सुबह जल्दी उठकर मंदिर जाएं। इस दिन को शनि का दिन माना जाता है और इनकी पूजा करने से सभी कष्ट दूर हो जाते हैं। साथ ही इस दिन गायों को आटा और गुड़ भी खिलाएं।

रोज सुबह सूर्य को जल दें। तांबे के बर्तन से पानी देना न भूलें। पानी में लाल मिर्च डालना ना भूलें. यह उपाय प्रमोशन और ट्रांसफर में आने वाली बाधाओं को दूर करता है।

किसी भी मंगलवार के दिन श्वेत शरीर वाले हनुमानजी की तस्वीर खरीदें। घर लाने के बाद तस्वीर को उस जगह की विपरीत दीवार पर लगाएं जहां आप सिर रखकर सोएंगे। सुबह उठते ही हनुमान जी के दर्शन करें।

Back to top button