अज़ब-गज़ब

बवंडर में गोते लगाने लगी कार , वीडियो हुआ वायरल तो कंपनी ने लड़के को दिया 35 लाख की कार,11 लाख कैस!

इंटरव्यू के लिए गया टीनएजर बवंडर में फंस गया

आंधी में कार पलटने का वीडियो हुआ वायरल

शेवरले कंपनी ने लड़के को एक कार और 11 लाख रुपये का चेक दिया

आंधी में एक लड़के का ट्रक पलटने का वीडियो वायरल हो गया. जिसके बाद शेवरले कंपनी ने लड़के को नई कार देने का फैसला किया। लड़का अमेरिका के टेक्सास का रहने वाला है। जहां हाल ही में आए एक तूफान ने कहर बरपाया था.

16 साल पुराना बवंडर ट्रक रिले लियोन 360 डिग्री पलट गया। और फिर यह मुड़ता है और सीधा होता है। हालांकि घटना के बाद लियोन वीडियो में ट्रक चलाते नजर आ रहे हैं। लेकिन उनका ट्रक बवंडर से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

डलास न्यूज स्टेशन KXAS से बात करते हुए, लियोन ने कहा: “कार अभी भी शुरू होती है, लेकिन यह ठीक से नहीं चलती है। जिसके बाद शेवरले कंपनी ने एक फेसबुक पोस्ट में एक बयान जारी किया।

ब्रूस लोरी शेवरले कार डीलरशिप के फेसबुक पेज पर जानकारी दी गई है कि कंपनी लियोन को रेड 2022 सिल्वरैडो 1500 एलटी ऑल स्टार एडिशन कार गिफ्ट के तौर पर देने जा रही है। अमेरिका में इसकी कीमत करीब 35 लाख रुपये है। पोस्ट में लिखा- हम शुक्रगुजार हैं कि लियोन सुरक्षित हैं। इतनी डरावनी स्थिति में भी उन्होंने जबरदस्त गाड़ी चलाई।

लियोन को ट्रक शेवरले कंपनी से मिला है। साथ ही उन्हें करीब 11 लाख 45 हजार रुपये का चेक दिया गया है. बवंडर से हुए नुकसान की भरपाई के लिए। साथ ही डीलरशिप ने घोषणा की है कि वह बवंडर से हुए नुकसान के लिए अमेरिकन रेड क्रॉस डिजास्टर रिलीफ फंड को करीब 38 लाख रुपये का भुगतान करेगी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लियोन इसके बाद जॉब इंटरव्यू के लिए व्हाटबर्गर गए थे। लौटते समय वह एक बवंडर की चपेट में आ गया। KXAS से बातचीत में लियोन ने कहा- मुझे मेरे एक दोस्त ने फोन किया था। और कहा कि मेरा नौकरी पक्की हो गई । सब कुछ ठीक चल रहा था।

लियोन ने आगे कहा- मुझे नहीं पता कि बवंडर कहां से आया। सब कुछ बहुत जल्दी हुआ। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं क्या करूँ? वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि मैं तूफान से बाहर निकल आया हूं। लेकिन ये हकीकत नहीं है. मेरी कार बीच सड़क के बीचों बीच लैंड हुई और मैं सड़क के किनारे गाड़ी चला रहा था।सीएनएन के मुताबिक, टेक्सास में सोमवार को एक के बाद एक 25 बवंडर आए, जिसमें 1,000 घर तबाह हो गए।

खबर सोर्स- Aaj Tak News

Back to top button