अज़ब-गज़ब

सिर पर बोझ लिए दोनों हाथ छोड़कर साइकिल चलाता है ये शख्स, आनंद महिंद्रा ने कही बड़ी बात,देखें Video

आनंद महिंद्रा ने ट्विटर (Anand Mahindra Twitter) पर गांव के एक शख्स का वीडियो शेयर किया है. ये शख्स भूसे की एक गठरी को सिर पर रखकर चल रहा है और उसने दोनों हाथ छोड़े हुए हैं.युवक की हिम्मत देखकर हर कोई हैरान है।

आनंद महिंद्रा जब भी किसी टैलेंट को देखते हैं, तो वह ना केवल उससे बड़ा इंस्पायर होते हैं बल्कि अपनी प्रतिक्रिया भी जरूर देते हैं। इस बार भी उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें शख्स दोनों हाथ छोड़कर साइकिल चलाता दिख रहा है. इतना ही नहीं उसके सिर पर भारी बोझ भी है. जानें इस शख्स की तारीफ में क्या बोले आनंद महिंद्रा…

आनंद महिंद्रा ने ट्विटर (Anand Mahindra Twitter) पर गांव के एक शख्स का वीडियो शेयर किया है. आनंद महिंद्रा ने ट्वीट (Anand Mahindra Tweet) कर लिखा कि ‘ये शख्स एक मानव Segway (एक तरह का स्कूटर) है. इसमें शरीर में पहले से Gyroscope (एक तरह का सेंसर) फिट है. यह शानदार बैलेंस है. मुझे दुख इस बात का है कि इस शख्स के जैसे हमारे देश में कई और लोग होंगे जो टैलैंटेड जिमनास्ट या स्पोर्टपर्सन बन सकते हैं. लेकिन उनकी पहचान करना और उन्हें प्रशिक्षण देना आसान नहीं है.’’

बता दे कि वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बिना किसी सहारे के साइकिल चला रहा है. इतना ही नहीं यह शख्स साइकिल चलाते हुए सिर पर बोझ भी ढो रहा है। इतनी हिम्मत देखकर हर कोई हैरान है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देख लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

इस वायरल वीडियो को फेसबुक पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो पर सैकड़ों लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ऐसे वीडियो बहादुर लोग ही बनाते हैं. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये भाई का जलवा है, जरूर बिहार का होगा।

Back to top button