अज़ब-गज़ब

10 पत्नियों वाले माॅडल के अजीब शौक,अब ऐसे बदल गई जिंदगी ?

इस मॉडल ने एक साथ 9 महिलाओं से शादी की। मॉडल पहले से शादीशुदा थी। इस प्रकार उनकी 10 पत्नियाँ थीं। यह बात खुद मॉडल ने कही है।

ब्राजील मॉडल आर्थर और उर्सो ने एक साथ 9 महिलाओं से शादी की और चर्चा में आ गए। आर्थर पहले से शादीशुदा थे, लेकिन ‘फ्री लव’ का जश्न मनाने के लिए और ‘वन मैरिज’ के विरोध में उन्होंने नौ और महिलाओं से शादी की। इस प्रकार आर्थर की कुल 10 पत्नियाँ हैं।

लेकिन शादीशुदा आर्थर मोटापे की वजह से काफी परेशान थे। ऐसे में उन्होंने इससे छुटकारा पाने का फैसला किया और धीरे-धीरे वजन घटाकर एक-दो नहीं बल्कि 28 किलो कर लिया। आर्थर का वजन 100 के पार था। वजन कम करने के बाद आर्थर ने मॉडलिंग शुरू की। आर्थर और उर्सो का कहना है कि अगर उन्होंने अपना वजन कम नहीं किया होता तो वे 9 महिलाओं से शादी नहीं कर पाते।

Kiyara-Tridha-Urfi को Sakshi ने बोल्डनेस में छोड़ा पीछे, ट्रांसपेरेंट मिनी ड्रेस में सब दिखाई

डेली स्टार’ के मुताबिक, इसी बीच जब उन्होंने 9 महिलाओं संग एक साथ शादी रचाई, तो चर्चा में आ गए. आर्थर ओ उर्सो की सबसे पहली पत्नी का नाम लुआना काजाकी (Luana Kazaki) है. आर्थर की जिंदगी कैसे बदली, खुद उन्होंने बताया है. 

इस गांव के रोज बदल जाते हैं रास्ते,NCL-CISF फोर्स लगाकर करती है निगरानी,शाम 7 बजे बंद हो जाता है रास्ता,यह है वजह

बकौल आर्थर वो सोमवार से शनिवार तक जिम में पसीना बहाते और रविवार को आराम करते. अपने खान-पान के बारे में बताते हुए आर्थर ने कहा- “मैंने इस दौरान ऐसा खाना नहीं खाया जिसमें नमक, चीनी या फैट हो. संतुलित आहार लेने का सख्त नियम बनाया।

इस राशि की लड़किया बेहद होती है भाग्यशाली,आत्मविश्वास से होती है भरी

आर्थर ने कहा कि मैंने आराम से खाना शुरू कर दिया। घर से ज्यादा नहीं निकला। इन सबके बीच मैं भी डिप्रेशन में चली गई, लेकिन नई लाइफस्टाइल अपनाकर वजन कम कर पाई। आर्थर का दावा है कि प्रभावशाली वजन (28 किलो के करीब) खोने के बाद उनका जीवन बहुत आसान हो गया है। अब महिलाएं उनके आकर्षक लुक की दीवानी हैं।

28 साल के पुरुष ने दिया बच्चे को जन्म,डेटिंग साइट पर मिले अंजान शख्स के साथ बनाए थे संबंध

इससे पहले, आर्थर और उनकी पत्नी लुआना ने यह खुलासा करके दुनिया को चौंका दिया था कि वे सब्सक्रिप्शन-आधारित वेबसाइट पर प्रति माह 50 लाख रुपये कमाते हैं। आर्थर और लुआना ने अपने ओपन रिलेशनशिप को लेकर खूब चर्चा की।

शिवराज कें कैबिनेट मंत्री को सरेराह महिला ने जड़े थप्पड़!यह है माजरा

Back to top button