अज़ब-गज़ब

28 साल के पुरुष ने दिया बच्चे को जन्म,डेटिंग साइट पर मिले अंजान शख्स के साथ बनाए थे संबंध

अमेरिका के वेस्ट वर्जीनिया की 26 वर्षीय ऐश पैट्रिक शेड का जन्म एक महिला के रूप में हुआ था, लेकिन वह एक पुरुष बनना चाहती थी। फरवरी 2020 में उसे अचानक पता चला कि वह प्रेग्नेंट है।

जीव विज्ञान में हो रहे बदलावों के कारण कई ऐसी बातें सामने आ रही हैं जिससे लोग हैरान हैं. कई बार लोग इन बदलावों को आसानी से स्वीकार नहीं कर पाते क्योंकि ये बदलाव समाज की सामान्य सोच से बिल्कुल अलग होते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ जब लोगों को एक 28 वर्षीय अमेरिकी व्यक्ति (28 वर्षीय ओल्ड मैन गिव्स बर्थ टू डॉटर) के बारे में पता चला, जिसने 2020 में अपनी बेटी को जन्म दिया।

वेस्ट वर्जिनिया (West Virginia, America) के 28 वर्षीय ऐश पैट्रिक स्कैड (Ash Patrick Schade) का जन्म महिला के रूप में हुआ था मगर वो खुद को पुरुष बनाना चाहते थे. साल 2020 से कुछ साल पहले से वो टेस्टेस्टेरॉन और ऑस्ट्रोजेन ब्लॉकर (testosterone and oestrogen Blocker) का सेवन कर रही थीं जिससे वो ट्रांजिशन कर सकें मगर फरवरी 2020 में उन्हें अचानक पता चला कि वो प्रेग्नेंट हैं.

Viral Video : ओमकार सिंह का गरम देहाती गाना मचा रहा वबाल- अईसा डरबे रजऊ हो…टूट जई….

हार्मोनल ट्रीटमेंट ऐश ने दिया बच्चे को जन्म पीएचडी की छात्रा और मानसिक स्वास्थ्य कार्यकर्ता के रूप में काम करने वाली ऐश ने कहा कि वह एक डेटिंग ऐप पर एक अजनबी से मिली, जिसके साथ उसने एक रात बिताई। जब ऐश को प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला तो वह चौंक गईं और उन्होंने उसी समय अपना हार्मोन ट्रीटमेंट बंद कर दिया। वह अपने बच्चे को जन्म देना चाहती थी। उसी साल उन्होंने अपनी बेटी रोनन को जन्म दिया।

Kiyara-Tridha-Urfi को Sakshi ने बोल्डनेस में छोड़ा पीछे, ट्रांसपेरेंट मिनी ड्रेस में सब दिखाई

डॉक्टर्स भी हुए थे ऐश की प्रेग्नेंसी से हैरान
डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक ऐश पिछले काफी वक्त से अपने जेंडर को लेकर मुश्किल में थे. वो तय नहीं कर पा रहे थे कि उन्हें क्या बनना है. मगर जब उन्हें प्रेग्नेंसी की खबर पता चली तो उन्होंने तय किया कि वो बच्चे को जन्म देंगे. उनका कहना है कि लॉकडाउन का वक्त उनके लिए इस वजह से बेहतर गुजरा क्योंकि वो अपनी बेटी को पाल रहे थे. ऐश ने बताया कि वो अपने 28 साल के पति जॉर्डन के साथ रहते हैं जो बच्चे का बहुत ध्यान रखते हैं. ऐश ने कहा कि जब वो प्रेग्नेंट हुए तब वो टेस्टेस्टेरॉन जेल पर थे और ऑस्ट्रेजन ब्लॉकर की भी दवा कर रहे थे. उन्होंने कहा कि डॉक्टर्स भी ये जानकर हैरान थे कि वो कैसे प्रेग्नेंट हो गए थे. उन्होंने कहा कि वो अपनी प्रेग्नेंसी से बेहद खुश थे.

MP में रहस्यमयी गांव,जहां रोज बदल जाते है रास्ते,गांव वाले घर का भूल जाते है रास्ता,यह है रहस्य

Back to top button