अज़ब-गज़ब

Board Meeting में Elon Musk गांजा फूंकते हुए पूछा- Twitter हेडक्वार्टर को शेल्टर बना दें ?

Elon Musk News: Elon Musk लगातार पोल के जरिए यूजर्स से ट्विटर के बारे में पूछ रहे हैं। उन्होंने हाल ही में बेघरों के लिए आश्रयों के निर्माण के बारे में ट्विटर के सैन फ्रांसिस्को मुख्यालय में मतदान किया। इससे पहले उन्होंने मारिजुआना पीते हुए अपनी एक फोटो शेयर की थी।

एलोन मस्क ने एक नया सर्वेक्षण ट्वीट किया

क्या मस्क अब मुख्यालय को शेल्टर होम बनाएंगे?

मैंने पहले भी कई चुनाव किए हैं

अमेरिकी इलेक्ट्र‍िक कार कंपनी टेस्ला (Tesla) के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) दुनिया के सबसे रईस शख्स हैं. उनके पास करीब 260 अरब अमेरिकी डॉलर की संपत्ति है और वह दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति व अमेजन के संस्थापक जेफ बेजोस से लगभग 70 अरब अमेरिकी डॉलर अधिक अमीर हैं। इसलिए उनके द्वारा या गया हुआ छोटा काम है मीडिया की सुर्खियां बन जाता है जी हां अब एलन मस्क सिंगार व ट्वीट की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं। एलन मस्क ट्विटर पर आने के बाद से कुछ और हुआ है या नहीं, लेकिन ट्विटर को लेकर कुछ जबरदस्त ट्वीट किए गए हैं। ये ट्वीट कोई और नहीं बल्कि खुद एलन मस्क कर रहे हैं। Elon Musk लगातार ट्विटर के नए फीचर को लेकर कुछ न कुछ ट्वीट कर रहे हैं. अब उन्होंने एक और पोल किया है, जो ट्विटर से जुड़ा है.

बता दे कि मस्क ने ट्विटर के सैन फ्रांसिस्को मुख्यालय को बेघरों के लिए आश्रय स्थल में बदलने की मांग की है, क्योंकि कोई भी दिखाई नहीं दे रहा है। जवाब में उन्होंने दो विकल्प Y और N दिए हैं। समाचार लिखे जाने तक 10 अप्रैल की सुबह बनाए गए इस पोल पर अब तक 683,129 वोट डाले जा चुके हैं. उनके इस पोल को 50 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

ट्विटर के पास वर्क फ्रॉम होम का विकल्प है

ट्विटर उन चुनिंदा कंपनियों में से एक है जो अपने कर्मचारियों को उनकी इच्छानुसार घर से स्थायी कार्य की पेशकश करती है। इस साल की शुरुआत में, कंपनी ने घोषणा की कि वह अपने सैन फ्रांसिस्को स्थित मुख्यालय को 80,000 वर्ग फुट तक बढ़ा रही है।उस समय, कंपनी ने कहा था कि सैन फ्रांसिस्को इस समय उनका सबसे बड़ा केंद्र था और विश्व स्तर पर बढ़ रहा था। कंपनी ने कहा था कि वह अपने कर्मचारियों को उनकी पसंद का वर्क फ्रॉम होम परमानेंस दे रही है।

सबसे बड़ा हितधारक एलोन मस्क

बता दें कि एलोन मस्क ने ट्विटर में 9.2% पैसिव स्टेक खरीदा है। वह तब से कंपनी में सबसे बड़ा हितधारक बन गया है। वहीं, ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने एलोन मस्क को ट्विटर बोर्ड में जोड़ने की घोषणा की है।मस्क के ट्विटर पर आने के बाद से ही वह इस तरह के पोल बना रहे हैं। साथ ही उन्होंने ट्विटर ब्लू के लिए कुछ खास फीचर्स की भी घोषणा की है। इससे पहले उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि ट्विटर मर रहा है।

खबर सोर्स- Aaj Tak

Back to top button