अज़ब-गज़ब

7 वीं के लड़को ने प्रिंसिपल से की Complained, कहा- ‘लल्ला, रसगुल्ला, डामर कहती हैं ये लड़कियां’,कक्षा में मचाती हैं शोर

The boys of 7th complained to the principal, said- 'Lalla, Rasgulla, these girls say asphalt', make noise in the class

कलुआ के बाद अब सातवीं कक्षा के छात्रों का दर्दभरा पत्र Complained सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इंटरनेट पर एक बार फिर से एक आवेदन फॉर्म सभी का ध्यान खींच रहा है, लेकिन इस बार बात छुट्टियों की नहीं, बल्कि 7वीं कक्षा के कुछ ऐसे छात्रों की है, जो लड़कियों से परेशान हैं.

सोशल मीडिया पर कब वायरल हो जाए, कहा नहीं जा सकता। इंटरनेट की दुनिया में कब सुर्खियां बटोरने लगेंगी, इसका अंदाजा लगाना बहुत मुश्किल है। हाल ही में स्कूली बच्चों द्वारा अपने प्रधानाध्यापक को छुट्टी के लिए दिए गए मजेदार आवेदन फॉर्म वायरल (लीव एप्लीकेशन वायरल) हो गए, जिसे पढ़कर सोशल मीडिया पर लोगों की हंसी छूट गई। अब एक बार फिर एक चिट्ठी वायरल हो रही है, लेकिन इस बार मामला छुट्टी का नहीं, बल्कि शिकायत Complained का है. कुछ छात्राओं की शिकायत है तो कोई सातवीं कक्षा की छात्राएं परेशान हैं।

7 वीं के लड़को ने प्रिंसिपल से की Complained,, कहा- 'लल्ला, रसगुल्ला, डामर कहती हैं ये लड़कियां',कक्षा में मचाती हैं शोर
photo by google

Read also-Urfi Javed ने पतली डोर से बंधी ग्रीन ड्रेस पहन इन्टरनेट का बढ़ाया पारा, पूरी बॉडी हो रही एक्‍सपोज, देखें

वायरल हो रहा शिकायत पत्र उत्तर प्रदेश के औरैया के तैयापुर के एक स्कूल का बताया जा रहा है. इस शिकायत पत्र Complained में कक्षा 7वीं के छात्रों ने लिखा है, ‘सातवीं (ए) की लड़कियों के लिए लड़कों से माफी मांगना…’ इसके बाद छात्रों ने विस्तार से लिखा, ‘सर, यह विनम्र अनुरोध है कि हम ए)। लड़कियां हम लोगों को गलत शब्द कहती हैं जैसे- लल्ला, पागल, औकत में रहो और लड़कों का नाम खराब करना। अमीनेश को डामर कहा जाता है और रसगुल्ला, लल्ला की तरह कीमती हो। लड़कियां क्लास में शोर करती हैं। गाने गाते हैं और डायलॉग बजाते हैं। ओम फोम खर्राटे ले रहा है।’

लड़कों ने इस शिकायत पत्र Complained में शोर मचाने वाली लड़कियों के नाम भी लिखे हैं जिससे लड़कियां परेशान हैं. पत्र में पांच लड़कियों के नाम दिए गए हैं, जिनके नाम हैं… जाह्नवी, शिखा, रितु, काजल और अवनि। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह शिकायती पत्र Complained सबका ध्यान खींच रहा है. यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

Back to top button