अज़ब-गज़ब

Ladki Ka Video: पटरी पर लेट प्रेमी से बात रही थी लड़की, तभी ऊपर से गुजर गई ट्रेन, फिर वह हुआ जो किसी ने सोचा नहीं था

Ladki Ka Video:सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपका कलेजा कांप जाएगा. इसमें एक लड़की रेलवे ट्रैक पर लेट का फोन पर बात कर रहे हैं और उसके ऊपर से मालगाड़ी की पूरी ट्रेन निकल जाती है.

Ladki Ka Video: आपने अक्सर देखा होगा कि कुछ लोग इतने बातूनी होते हैं कि वह बात बात कर लेना इतना मशगूल हो जाते हैं कि वह अपना कई बार जरूरी काम भी भूल जाते हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी कपल से देखे होंगे जो अपने प्रेमी से बात करने में इतना मजबूर हो जाते हैं कि उन्हें आसपास खड़े लोगों का भी ध्यान नहीं रहता इन दिनों इंटरनेट पर भी एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब जो वीडियो सामने आया है उसे देख आप बिल्कुल समझ नहीं पाएंगे कि आखिर ये हुआ क्या. दरअसल, यह वीडियो जुड़ा है एक लड़की और ट्रेन से. वीडियो में आप देखेंगे कि एक लड़की पटरी पर लेटी रहती है और ट्रेन उसके ऊपर से गुजर जाती है. हैरान कर देने वाली बात यह है कि लड़की को इस बारे में पता भी नहीं चला और वो लगातार फोन पर बात करती रही.

लड़की के ऊपर से निकल गई ट्रेन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि लड़की पटरी पर लेटकर मोबाइल से बात करती नजर आई. वो मोबाइल में इतनी व्यस्त थी कि ट्रेन के आने की आवाज उसे सुनाई नहीं दी और ट्रेन लड़की के ऊपर से क्रॉस कर गई.लेकिन जैसे ही ट्रेन गुजरती है पटरी पर एक लड़की लेटी दिखती है और लगातार फोन पर बातें करती है. लड़की को इस बात की भी कोई चिंता नहीं है कि उसके ऊपर से ट्रेन से गुजर गई. इस दौरान लड़की ने अपना मुंह दुपट्टे से छिपाया हुआ था. देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया. लोगों ने लड़की की बेवकूफी पर जमकर कमेंट किया.अच्छी बात यह रही है कि लड़की को कोई नुकसान नहीं पहुंचा. लेकिन जिस तरह से वो पटरी पर लेटी देख रही है कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता था.

आईपीएस अधिकारी ने पोस्ट किया वीडियो

हैरान कर देने वाले इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी दिपांशु काबरा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है: “फोन पर गॉसिप ज्यादा जरूरी है.” 21 सेकेंड के इस वीडियो को अभी तक 92 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को देखने के बाद नेटिजन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं.

Back to top button