अज़ब-गज़ब

62 साल के शख्स का इतनी छोटी Ladki पर आया दिल, बेटी ने गुस्से में आकर कहीं यह बड़ी बात है

62-year-old man's heart fell on such a small girl, daughter got angry and said this is a big deal

62 साल के शख्स का दिल 23 साल की लड़की Ladki पर आ गया . इसमें दोनों शामिल हैं। लेकिन उस शख्स की 34 साल की बेटी को ये पसंद नहीं है.

एक शख्स खुद करीब 40 साल की लड़की Ladki को डेट कर रहा है। इस रिश्ते की कमियों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘कमियां क्यों? मैं उसे पागलपन की हद तक प्यार करता हूँ। और मैं वह सब कुछ करूँगा जो वह मुझे चलते रहने के लिए कर सकता है

62 साल के शख्स का इतनी छोटी Ladki पर आया दिल, बेटी ने गुस्से में आकर कहीं यह बड़ी बात है
photo by google

 Read also-62 साल के शख्स का इतनी छोटी Ladki पर आया दिल, बेटी ने गुस्से में आकर कहीं यह बड़ी बात है

62 वर्षीय पेशेवर लाठी खिलाड़ी डेविड सिमोनीनी ने इस साल फरवरी में 23 वर्षीय मॉडल Ladki  और अभिनेत्री विलो सिलास से मुलाकात की। संयुक्त राज्य अमेरिका में उत्तरी कैरोलिना के विलो ने जोर देकर कहा कि डेविड उसका “चीनी पिता” नहीं है। हालांकि, डेविड ने हाल ही में उन्हें एक मर्सिडीज एएमजी गिफ्ट के तौर पर दी थी। डेली स्टार से बातचीत में डेविड ने अपनी 40 साल की गर्लफ्रेंड के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया।

“मैं 62 साल का हूँ,” उन्होंने कहा। लेकिन फिर भी मैं 30 साल या उससे कम उम्र के व्यक्ति की तरह व्यवहार करता हूं। मैं दिन में तीन बार वर्कआउट करता हूं। मैं वास्तव में हर दिन ऐसे जीता हूं जैसे कि यह मेरा आखिरी दिन हो। जब डेविड से पूछा गया कि उन्हें अपनी 23 साल की गर्लफ्रेंड Ladki में क्या पसंद है? तो उसने खुलकर कहा- जहां तक ​​विलो की बात है तो उसे कौन नहीं चाहता? हमारी केमिस्ट्री बहुत अच्छी थी। पहले तो मुझे उनका लुक पसंद आया। लेकिन धीरे-धीरे वह मेरे लिए बेहद खास हो गई। इसकी आंतरिक सुंदरता, बाहरी सुंदरता, बाहरी सुंदरता से कहीं अधिक है।

हालाँकि, उसकी आत्मा को खोजने के बावजूद, डेविड ने कहा कि उसकी सबसे छोटी बेटी, 34, इससे खुश नहीं थी।

“ईमानदारी से, मैं चाहता हूं कि मेरी दो बेटियां विलो को स्वीकार करें,” उन्होंने कहा। लेकिन अगर वह नहीं करता है, तो मैं सिर्फ ‘ठीक है, ठीक’ सोचूंगा। मैं अपनी खुशी किसी और के लिए रोक कर नहीं रख सकता।

विलो और डेविड की जोड़ी का कहना है कि वे एक दिन शादी करेंगे और उनके बच्चे होंगे

62 साल के शख्स का इतनी छोटी Ladki पर आया दिल, बेटी ने गुस्से में आकर कहीं यह बड़ी बात है
photo by google

 

Back to top button