अज़ब-गज़ब

MP : पैदा हुआ 4 आंख और 2 मुहं वाला अनोखा बछड़ा, लोग चमत्कार मान कर रहे हैं पूजा’,जानें पूरा मामला

Indore News: इस दुनिया में ऐसी-ऐसी घटनाएं घटती रहती हैं, जिन पर कई बार यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इतना ही नहीं कुछ घटनाएं तो अविश्वसनीय लगती है। एक ऐसा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है इंदौर से, जहां एक गाय ने 2 मुंह और 4 आंखों वाले बछड़े को जन्म दिया है। इस बछड़े को देखने के बाद लोग काफी हैरान हैं और इस बछड़े को मां दुर्गा का आशीर्वाद बता रहे हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि लोग इस बछड़े को चमत्कारी मानकर लोगों ने पूजा करना शुरू कर दिया हैं। वहीं, बछड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

बता दें कि इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र के भागीरथपुरा इलाके में गाय से असामान्य बछड़ा पैदा हुआ है. खबर फैलने के साथ घर पर लोगों का तांता लगा हुआ है. बछड़े ने भगीरथपुरा में रहने वाले प्रेमचंद माली के घर पर जन्म लिया है. पशुपालक प्रेमचंद्र माली के मुताबिक सबकुछ सामान्य है लेकिन लोगों कि आस्था संभालना मुश्किल हो रहा है. उनका कहना है कि खबर के फैलने पर दर्शन के लिए लोगों का आना शुरू हो गया. पशुपालक की पत्नि भी इसे किसी चमत्कार से कम नहीं मान रही. एक अनुमान के मुबातिक सैंकड़ों बछड़ों के जन्म बाद अनूठा मामला सामने आता है.

24b1c829d66673b8be0f2a9a10eb1a00 original

बछड़े की पूजा कर रहे लोग

बताया जा रहा है कि ग्रामीण बछड़े का दक्षिण की ओर मुंह करके पूजा कर रहे हैं, क्योंकि उनके लिए इस दिशा को पवित्र मानी जाती है। इंदौर में इस अद्भुत वाक्ये को लेकर माली परिवार खुश है और सभी लोगों की आस्था का सम्मान करने के साथ बछड़े की सुरक्षा का ध्यान भी रख रहा है. आलम ये है कि यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। इधर, सोशल मीडिया पर भी इस मामले को लेकर चर्चा हो रही है। लोग इस बछड़े की तस्वीर और वीडियो को शेयर कर रहे हैं। 

IMG 20211118 WA0004 2

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker