nature's handwriting - प्रकृति की हैंडराइटिंग देख हिल गया कंप्यूटर ,अब कई देश में हो रही तारीफ - विंध्य न्यूज़
Viral Video : आसमान से गिर रहें प्लेन को छत पर खड़े लड़के ने पकड़ा , नजारा देख खुली रह जाएंगी आंखें

photo by mee

nature’s handwriting – कहा जाता है कि मनुष्य की लिखावट उसके चरित्र का प्रमाण होती है।  हर व्यक्ति चाहता है कि उसकी लिखावट (handwriting)दुनिया में सबसे अच्छी हो।  लेकिन बहुत कम लोग ऐसे होते हैं जिनकी हैंडराइटिंग सच में परफेक्ट होती है।  कोई व्यक्ति कितनी भी कोशिश कर ले, उसे कभी लिख नहीं पाता है, जिसे देखकर लगता है कि यह लिखावट किसी कंप्यूटर द्वारा प्रदत्त कॉपी की तरह है। प्रकृति की हैंडराइटिंग देख कंप्यूटर भी हिल गया.

nature’s handwriting – कहते हैं, “कौन कहता है कि आसमान में छेद नहीं होता, एक पत्थर तो तबीयत से उछालो यारों”(jump guys), बस इतना कहते हुए, “नेपाल में रहने वाली प्रकृति मुल्ला, इस लड़की की लिखावट को देखो, जैसे कि इस लड़की ने नहीं लिखा अपने हाथ से और इसे कंप्यूटर (jump guys) से प्रिंट आउट किया गया है.

nature’s handwriting – प्रकृति 8वी कक्षा में अध्ययन  (study)कर रहीं हैं है। इसकी लिखावट देख अच्छे-अच्छे क पसीना आ जाता है। प्रकृति को नेपाल सरकार और सेना ने उसे उसकी सुंदर लिखावट के लिए सम्मानित किया। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि इस लड़की की लिखावट कितनी सुंदर है।

nature’s handwriting – अगर आपकी लिखावट अच्छी है तो सामने वाले पर आपकी छाप पड़ जाती है, लेकिन टीचर्स भी कहते हैं कि अच्छी हैंडराइटिंग से जहां बच्चे की पर्सनालिटी बढ़ती है तो वही परीक्षा में नंबर अच्छे मिलते हैं .इस लड़की की लिखावट इतनी अच्छी है, चमत्कार जैसा लगता है, लेकिन इस लड़की के पास है इस बच्ची ने काफी मेहनत की है। कुदरत ने कड़ी मेहनत कर बनाई है हैंड राइटिंग। प्रकृति के परिजनों का कहना है कि वह रोज दो घंटे हैंडराइटिंग का अभ्यास करती थी, जिसके कारण उसकी हैंडराइटिंग आज दुनिया भर में तारीफ हो रही है और मीडिया की सुर्खियां बनी हुई है।

also read – Realme 5G Smartphone – रियलमी स्मार्टफोन की रिफ्लेक्टिव ग्लासी बैक डिज़ाइन बना देगी दीवाना, देखे इसका फीचर और लुक

nature's handwriting - प्रकृति की हैंडराइटिंग देख हिल गया कंप्यूटर ,अब कई देश में हो रही तारीफ
photo by google

also read – Kisan : 50 हजार रुपये किलो में बिकते हैं इस फसल के बीज, किसान खेती कर कमाए बड़ा मुनाफा

nature's handwriting - प्रकृति की हैंडराइटिंग देख हिल गया कंप्यूटर ,अब कई देश में हो रही तारीफ
photo by google