अज़ब-गज़ब

Neeta Ambani सोने की बोतल में पीती हैं दुनिया का सबसे महंगा पानी, कीमत जानकर उड़ जायेंगे होश

नीता अंबानी आज जहां भी हैं, वह सिर्फ अपनी मेहनत और लगन की वजह से हैं और इसी वजह से आज पूरी दुनिया उन्हें जानती है। नीता अंबानी जी भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की पत्नी हैं और आपको बता दें, मुकेश अंबानी को यहां तक लाने में नीता अंबानी का भी बड़ा हाथ है। नीता अंबानी जी को जिस तरह का ऐशो-आराम मिलता है, वह पूरी दुनिया में कोई नहीं करता। हाल ही में नीता अंबानी के बारे में एक बात सामने आई है कि वह जो पानी पीती हैं उसकी एक बोतल की कीमत 40 लाख रुपए है।

Nita Ambani भारत की सबसे अमीर और सबसे रहिस महिलाओं में से एक हैं जो न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में जानी जाती हैं। नीता अंबानी इस समय जहां हैं वहां पहुंचना सबके बस की बात नहीं है। इसलिए आज कल नीता अंबानी को पूरी दुनिया जानती है। नीता अंबानी ने अपने जीवन में बहुत कुछ हासिल किया है। नीता अंबानी के लिए कहा जाता है कि जिस तरह की विलासिता नीता अंबानी को मिलती है, वह कोई नहीं करता। इसलिए नीता अंबानी जी का आजकल इतना बड़ा नाम है। नीता अंबानी पिछले कुछ समय से मीडिया में काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं क्योंकि हाल ही में नीता अंबानी को लेकर एक बड़ी बात सामने आई है जिसकी वजह यह है कि वह दुनिया का सबसे महंगा पानी पीती हैं जो कि काफी महंगा होता है। इसी के चलते इस समय नीता अंबानी चर्चा में हैं।

दुनिया का सबसे कीमती पानी पीती हैं नीता अंबानी, जीती हैं महारानियो जैसी जिंदगी

नीता अंबानी, आजकल यह नाम सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जाना जाता है। नीता अंबानी आज जहां भी हैं, वह सिर्फ अपनी मेहनत और लगन की वजह से हैं और इसी वजह से आज पूरी दुनिया उन्हें जानती है। नीता अंबानी जी भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की पत्नी हैं और आपको बता दें, मुकेश अंबानी को यहां तक लाने में नीता अंबानी का भी बड़ा हाथ है। नीता अंबानी जी को जिस तरह का ऐशो-आराम मिलता है, वह पूरी दुनिया में कोई नहीं करता। हाल ही में नीता अंबानी के बारे में एक बात सामने आई है कि वह जो पानी पीती हैं उसकी एक बोतल की कीमत 40 लाख रुपए है।

नीता अंबानी सोने की बोतल में पीती हैं लाखों का पानी, कीमत भी लाखों में

img 20220406 wa00041410540762753805885

नीता अंबानी इस समय मीडिया में इसलिए सुर्ख़ियों में हैं क्योंकि वह पानी पीती हैं क्योंकि कहा जा रहा है कि नीता अंबानी जो पानी पीती हैं वह 750ml है जिसकी कीमत लगभग 40 लाख रुपये है। नीता अंबानी जी इस पानी को विदेश से मंगवाती हैं और साथ ही जिस बोतल में नीता अंबानी यह पानी पीती हैं उसमें करीब 4 से 5 ग्राम सोना होता है। सीधे शब्दों में कहें तो पानी ही नहीं नीता अंबानी की पीने की पानी की बोतल बहुत कीमती है। नीता अंबानी जी की इन सभी विलासिता के कारण ही पता चलता है कि नीता अंबानी जी को किस तरह ऐशो-आराम करती है

रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी के पत्नी नीता अंबानी का नाम देश की सबसे पावरफुल महिलाओं में आता है। नीता अंबानी अपने जीवन के शुरूआती दिनों में एक स्कूल टीचर थीं लेकिन आज वह एक कामयाब महिला हैं, जिनकी लग्जरी लाइफ को हर कोई जीना चाहता है। नीता अंबानी महंगे ब्रांडेड कपड़ो से लेकर ज्वेलरी, पर्स, फुटवियर और एक्सेसरीज को कैरी करती हैं लेकिन सबसे खास बात ये है कि वह जो पानी पीती हैं वह भी बहुत कीमती है।….

img 20220406 wa0001877100217732462700

एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसमें वह दुनिया का सबसे महंगी बोतल से पानी पी रही थीं। इसके बाद रिपोर्ट्स में कहा गया कि नीता अंबानी जो पानी पीती हैं, वह दुनिया का सबसे महंगा पानी है। उनके एक घूंट की कीमत लाखों में है। इस पानी की 750 मिली की एक बोतल की कीमत करीब 60,000 डॉलर है यानी रुपये में बोतल की कीमत 44 लाख रुपए से भी ज्यादा है। हालांकि फैक्ट चेक के मुताबिक, नीता अंबानी की ये फोटो फेक निकली। वह जिस बोलत से पानी पी रहीं थीं, वह एक सामान्य बोतल थी।

img 20220406 wa00038722823109665617203

भले ही नीता अंबानी की सबसे महंगी बोतल का पानी पीते हुए वायरल हुई फोटो फेक हो लेकिन सवाल है कि कौन सा और किस देश का पानी इतना महंगा है? इस पानी की खासियत क्या है? दरअसल, ये बहुत खास किस्म का पानी है। ये कोई सामान्य या फिल्टर वाॅटर नहीं है, बल्कि एक्वा डी क्रिस्टलो ट्रिबुटो ए मोड़िग्लियनि ब्रांड की बोतल का पानी है। ये बोतल ही दुनिया की सबसे महंगी बोतलों में से है। बोतल सोने की बनी है। इस ब्रांड की सबसे सस्ती बोतल की कीमत 285 डॉलर यानी 21, 355 रुपये है। साल 2010 में बोतल के ब्रांड का नाम गिनीज बुक में सबसे महंगी पानी की बोतल के तौर पर दर्ज हुआ था।

सिर्फ बोतल ही नहीं बल्कि पानी मे भी खास बात है। बोतल में जो पानी भरा है वह फ्रांस का है। इस पानी में भी सोना मिला है। कहा जाता है कि इस पानी में 5 ग्राम सोने की राख मिली होती है। इसलिए इसकी कीमत इतनी ज्यादा है। दावा है कि सोने की राख शरीर के लिए काफी फायदेमंद होती है। नीता अंबानी अपने बेहतर स्वास्थ्य के लिए ये पानी पीती हैं।

Back to top button