अज़ब-गज़ब

एक हॉस्पिटल की 11 नर्से एक साथ हो गयी Pregnant तो मचा हंगामा

11 nurses of a hospital became Pregnant at the same time

अस्पताल  के बाहर एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। प्रसूति, श्रम और प्रसव विभाग के ग्यारह चिकित्सा कर्मचारी एक ही समय में गर्भवती Pregnant हो गए।वहीं अस्पताल के 11 डॉक्टर गर्भवती Pregnant हो गए। दोनों की डिलीवरी डेट भी एक ही है। ये सभी नर्सें जुलाई से नवंबर के बीच बच्चे को जन्म देंगी। प्रेग्नेंसी को लेकर एक मजाक यह भी है कि अस्पताल के पानी में कुछ मिला है.

एक हॉस्पिटल की 11 नर्से एक साथ हो गयी Pregnant तो मचा हंगामा
photo by google

Read also-शादी से 1 माह पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी Katrina Kaif! इस लुक को देख लोगों ने खड़े किये सवाल

यह घटना अमेरिकी राज्य मिसौरी की है। यहां लिबर्टी अस्पताल। अस्पताल Hospital की 10 नर्स और एक डॉक्टर एक साथ गर्भवती Pregnant हुई। इस साल सबके बच्चे होंगे… जन्म दो। अगर आप यह जानकर हैरान हैं कि यह योजना नहीं बनाई गई थी, तो यह संयोग है कि एक ही समय में 11 चिकित्सा कर्मचारी गर्भवती हो गए।

इससे भी बड़ा संयोग यह है कि सभी कर्मचारी प्रसूति, श्रम और प्रसव विभाग में काम करते हैं। फॉक्स4 केसी से बातचीत में बर्थिंग सेंटर की निदेशक निकी कॉलिंग ने कहा कि वे ज्यादातर काम एक साथ करते हैं। हालांकि इससे पहले 10 महिलाएं एक साथ कभी प्रेग्नेंट नहीं हुई हैं।लेबर और डिलीवरी नर्स केटी बेस्टजेन की डिलीवरी 20 जुलाई को होगी वहीं मैटरनिटी फ्लोट नर्स थेरेसा बैरम की डिलीवरी नवंबर के अंत में होगी। गर्भवती Pregnant महिला से ठगी, 94 बच्चों का पिता है ये डॉक्टर!

एक हॉस्पिटल की 11 नर्से एक साथ हो गयी Pregnant तो मचा हंगामा
photo by google

40 साल की लड़की पर आया एक आदमी का दिमाग! लड़कियों को गुस्सा आ गया

गुड मॉर्निंग अमेरिका के साथ बातचीत में, 29 वर्षीय हन्ना मिलर का कहना है कि वहाँ कई नर्सें हैं जो कहती हैं कि वे इस अस्पताल  का पानी नहीं पीती हैं। एक रात एक नर्स अपनी बोतल लेकर आई और उसके बाद मैं उसका मजाक उड़ा रही थी। अपने दूसरे बच्चे के जन्म की प्रतीक्षा कर रही डॉ अन्ना गोर्मन ने कहा: “मैं सहमत हूं ..

29 वर्षीय लेबर और डिलीवरी नर्स एलेक्स ने कहा, “यह एक अद्भुत अनुभव है।” मानो हमारा बंधन जीवन भर के लिए है। एक-दूसरे का समर्थन करना और गर्भावस्था के चरण को एक साथ पूरा करना अब तक का सबसे अच्छा अनुभव है।

एक हॉस्पिटल की 11 नर्से एक साथ हो गयी Pregnant तो मचा हंगामा
photo by google    Nirahua के इस वीडियो ने Shilpi Raj के MMS ko छोड़ा पीछे, लोग बोले- भोजपुरी फूहड़ को रहा परोस

2019 में एक साथ 9 नर्सें गर्भवती Pregnant हुईं

यह कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले 2019 में मेन मेडिकल सेंटर में लेबर एंड डिलीवरी यूनिट में नौ नर्स एक साथ गर्भवती Pregnant हुईं। उनकी निर्धारित तिथियां अप्रैल और जुलाई के बीच थीं।

2018 में 8 महिलाएं एक साथ गर्भवतीPregnant हुईं

इससे पहले 2018 में एंडरसन अस्पताल के प्रसूति वार्ड में काम करने वाली आठ महिलाएं एक साथ गर्भवती Pregnant हुई थीं।

Back to top button