अज़ब-गज़ब

200 किलो के Rafiq की खुराक सुन यकीन करना होगा मुस्किल,14 से 15 किलो राशन कर जाते है चट

It is difficult to believe after listening to 200 kg of Rafiq's dose, 14 to 15 kg of rations go away

Rafiq It is difficult to believe after listening – बिहार के कटिहार जिले के रफीक अदनान की खुराक इतनी है कि जो भी उन्हें खाते देखता है, देखता ही रह जाता है. वो हर रोज 14 से 15 किलो राशन चट कर जाते हैं.सख्श की उम्र 30 साल है और उनका वजन 200Kg है. इलाके के लोग उन्हें वजन और खान-पान के लिए जानते हैं.

अदनान शमी की पहचान बनाने बाले 30 साल के रफीक अदनान इस समय सुर्खियों में हैं. सुर्खियों में आने की अहम वजह उनका वजन हैं.उनका वजन 200 किलोग्राम. आम बाइक इनका वजन नहीं उठा पाती है, इसलिए यह बुलेट से चलते हैं. बुलेट भी बड़ी  मुश्किल से इनका वजन उठा पाती है. रफीक की खुराक 14 से 15 किलो है. रफीक रोज 3 किलो चावल, 4 किलो आटे की रोटी चट कर जाते हैं. इतना ही नहीं 2 किलो मीट, 2 किलो मछली भी खा जाते हैं. यही नहीं इन्हें रोज 3 लीटर दूध भी चाहिए. Rafiq

Half naked फोटो खिचवा कर आलीशान घर-कार समेत करोड़ो की मालकिन हैं उर्फी जावेद, जानिये कितनी है प्रॉपर्टी

200 किलो के Rafiq की खुराक सुन यकीन करना होगा मुस्किल,14 से 15 किलो राशन कर जाते है चट
photo by google

अदनान शमी का खाना इतना है तो वजन भी पर्याप्त है. वजन की वजह से उन्हें आने -जाने में भी परेशानी होती है. उनकी शादी हो गई थी, लेकिन एक पत्नी खाना नहीं बना पाती थी, तो रफीक ने दूसरी शादी कर ली ताकि खाने-पीने की कोई दिक्कत न हो. वह सब कुछ के साथ समझौता कर सकता था लेकिन भोजन से समझौता नहीं कर सकता था,वह समय पर भोजन करता रहता हैं.रफीक का भोजन ऐसा है कि लोग शादी-विवाह में उन्हें बुलाने से भी डरते हैं. Rafiq

शादी या समारोह में नहीं बुलाते लोग

रफीक (Rafiq) के पड़ोसियो ने बताया कि इलाके के लोग अमूमन शादी या समारोह होने पर सभी को आमंत्रित करते हैं लेकिन रफीक को आमंत्रित नहीं करते. लोग रफीक की डाईट देखकर नही बुलाते हैं. रफीक अकेले 15 लोगों का खाना खाता है. इसलिए लोग निमंत्रण देने से पहले सौ बार सोचते हैं और फिर रफीक से समारोह तक दूरी बनाए रखते हैं.

Ajay Devgan’s की बेटी न्यास इस विदेशी शख्स के साथ अनोखा रिश्ता, साया की तरह नही छोड़ता साथ, देखें तस्वीरें

200 किलो के Rafiq की खुराक सुन यकीन करना होगा मुस्किल,14 से 15 किलो राशन कर जाते है चट
photo by google

संपन्न किसान परिवार से रखते हैं सम्बन्ध

वजन की वजह से कभी-कभी उनकी बाइक भी फंस जाती है. लोगों को धक्का देना पड़ता है. रफीक एक संपन्न किसान परिवार से आते हैं इसलिए खाने-पीने की समस्या नहीं है. रफीक का कहना है कि शुरू से उनकी बनावट ऐसी ही थी, लेकिन पहले चलने-फिरने में दिक्कत नहीं होती थी लेकिन अब दैनिक काम में भी परेशानी होने लगी है.

अदनान पेशे से अनाज का व्यापारी है. उनकी दो पत्नियां हैं लेकिन कोई संतान नहीं है. डॉक्टरों के मुताबिक यह एक ऐसी बीमारी है जिसमें लोग ज्यादा खाना खाते हैं. जांच के बाद मामला पूरी तरह से सामने आ जाएगा. हार्मोनिक्स की समस्या से संतान सुख से वंचित रह सकती है. दरअसल, मनसाही प्रखंड क्षेत्र के जोयनगर गांव का रहने वाला रफीक अपने मोटापे की वजह से सुर्खियों में रहता है.

Suhana Khan परफेक्ट फिगर दिखा कर लोगो को बना रही दीवाना , Photos देख आप भी कहेंगे-‘लाजवाब’

200 किलो के Rafiq की खुराक सुन यकीन करना होगा मुस्किल,14 से 15 किलो राशन कर जाते है चट
photo by google

Back to top button