अज़ब-गज़ब

इस Shoe की कीमत 48,000 है, लेकिन ऐसा लगता है कि कंपनी इन्हें उठा लाई है कचरे से

The price of this shoe is 48,000, but the company seems to have picked them up from the garbage

Balenciaga के ये शूज़ Shoe जल्द ही कई देशों के स्टोर्स में उपलब्ध होंगे। लेकिन ये जूते…लग्जरी ब्रांड और फैशन कंपनी Balenciaga ने एक ऐसा जूता बनाया है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने कंपनी को ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

 

दरअसल कंपनी ने ‘पेरिस स्नीकर्स’ का कलेक्शन जारी किया है। दरअसल, ‘पेरिस स्नीकर’ कलेक्शन में जो जूते शामिल हैं, वे बेहद घिसे-पिटे और फटे हुए दिखते हैं।

Read also-Hrithik Roshan अपनी पहली पत्नी को दिया छोड़, अब यह मिस वर्ल्ड बनाना चाहती है ऋतिक को अपना पति !

वहीं, कंपनी ने एक लिमिटेड एडिशन कलेक्शन में 100 जोड़ी घिसे-पिटे, फटे दिखने वाले जूतों को जारी किया है। इन जूतों की कीमत 48,279 (US$625) है। कुछ लोग …

Monalisa संग Pawan Singh का ये रोमांटिक गाना कर देगा हालात ख़राब ,इन्टरनेट पर खूब किया जा रहा सर्च 

इस Shoe की कीमत 48,000 है, लेकिन ऐसा लगता है कि कंपनी इन्हें उठा लाई है कचरे से
photo by google

कंपनी ने ये जूते क्यों बनाए?

Balenciaga ने जूते Shoe बनाने के पीछे का मकसद बताया। कंपनी के मुताबिक, इन जूतों का डिजाइन क्लासिक है, जो मध्ययुगीन एथलीट को दर्शाता है। ये जूते काले, सफेद और लाल रंग में उपलब्ध हैं। उनके पास एकमात्र और सामने सफेद रबर है। इन जूतों को देखकर लगता है कि ये जूते पहले भी किसी ने पहने होंगे।

इंटरनेट पर जूता चुटकुले

चूंकि जूते ऑनलाइन बिक्री के लिए जारी किए गए थे, इसलिए सोशल मीडिया पर इंटरनेट उपयोगकर्ताओं की संख्या भी बढ़ी। कई यूजर्स ने कहा है कि Balenciaga ने इन नए जूतों को छोड़ लोगों को ट्रोल किया है.

वहीं कुछ यूजर्स ने तो यहां तक ​​कह दिया है कि वे बेघर लोगों के जूतों से भी बदतर हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने कहा कि लगता है Balenciaga ने आग में जूते फेंके हैं.

 

दो बच्चों की मां Karisma Kapoor बनेगी Salman Khan की दुल्हन, सच हुआ प्यार दिलों का मेला है

 

इस Shoe की कीमत 48,000 है, लेकिन ऐसा लगता है कि कंपनी इन्हें उठा लाई है कचरे से
photo by google

 

कंपनी के जूते Shoe  फिलहाल यूरोपीय बाजार में हैं। ये जूते मिडिल ईस्टर्न और यूएस स्टोर्स में 16 मई से उपलब्ध होंगे, जापान में ये 23 मई से उपलब्ध होंगे। दुनिया भर के लोग इसे ऑनलाइन अंतरराष्ट्रीय स्टोर से खरीद सकते हैं

खबर सोर्स -आज तक

Back to top button