अज़ब-गज़ब

tatto – 50 वर्षीय महिला को नहीं पसंद था कपड़े पहनना तो पूरी बॉडी में बनवा लिया tatto, अब लाखों में कर रही कमाई

Linseed woman did not like to wear clothes, got tatto made in full body, now earning in lakhs

Tattoo Model Kerstin Tristan: टैटू tatto पर लाखों रुपये खर्च करने वाली एक दादी ने दशकों से चली आ रही तस्वीरों की एक श्रृंखला शेयर की है, यह दिखाने के लिए कि उनकी छवि बीते वर्षों में कैसे बदल गई है.

बता दे की 50 साल की केर्स्टिन ट्रिस्टन अपने टैटू की वजह से सोशल मीडिया स्टार बन चुकी है, कार्स्टन को लोग टैटू मॉडल (tatto model) के तौर पर जानते हैं. सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं, जो उनके टैटू tatto डिजाइन और उनकी हॉट तस्वीरों के दीवाने हैं. जर्मनी की रहने वाली कार्स्टन ट्रिस्टन ने 5 साल पहले अपने शरीर पर पहला टैटू बनवाया था, लेकिन आज पांच साल बाद उनके शरीर का कोई कोना ऐसा नहीं है, जहां उन्होंने टैटू tatto नहीं बनवाया हो केर्स्टिन के पूरे शरीर पर फूलों, पत्तियों, पक्षियों, तितलियों के टैटू हैं.

Shahrukh Khan ने दिया अपनी पत्नी Gauri Khan को धोखा, काजोल के साथ बिस्तर में पकड़े गए ?

इस महिला को नहीं पसंद था कपड़े पहनना पूरी बॉडी में बनवा लिया tatto, अब लाखों में कर रही कमाई
photo by google

50 साल की उम्र में टैटू मॉडल tatto model

50 वर्षीय केर्स्टिन ट्रिस्टन ने अपनी उम्र के बारे में सोचे बिना और बिना किसी हिचकिचाहट के अपने शौक को आगे बढ़ाने की कोशिश की केर्स्टिन ट्रिस्टन कपड़े पहनने में बहुत आलसी थी. कपड़े पहनना पसंद नहीं था आज टैटू की वजह से उन्हें कम कपड़े पहनने पड़ रहे हैं, जिससे वह काफी खुश हैं. ने अपने हॉट और बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं, वह अपनी हॉट तस्वीरों से लाखों की कमाई कर रहे हैं.

टैटू मॉडल (tatto model) लाखों कमाती हैं

केर्स्टिन के शरीर के हर हिस्से पर tatto हैं, पूरे शरीर पर रंगीन टैटू, उनकी हॉट और बोल्ड तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि उनकी उम्र 50 साल है. पहला टैटू बनवाने के बाद मुझे इसकी लत लग गई अब उनके शरीर पर सैकड़ों टैटू हैं. केर्स्टिन ने खुद अपने पेज पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें दिखाया गया था कि टैटू बनवाने के बाद उनकी खूबसूरती कैसे बढ़ी है, केर्स्टिन ने tatto बनवाने से पहले और बाद की दो तस्वीरें शेयर कर इस ट्रांसफॉर्मेशन को दिखाया.

Tatto ताकत देते हैं

केर्स्टिन के टैटू उसे ताकत देते हैं, केर्स्टिन के शरीर का कोई भी हिस्सा अब खाली नहीं है, जहां ज्यादा टैटू  बनवाए जा सकें.वह अपने शरीर में बहुत सारी कलाएँ बनाना चाहती हैं लेकिन ऐसी कोई जगह नहीं है जहाँ वह उस कल्पना को दिखा सकें.

पूरे शरीर पर फूल और तितलियाँ बनाईं केर्स्टिन ने बिकिनी पहने अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके शरीर पर बने टैटू आसानी से देखे जा सकते हैं. कार्स्टन को टैटू tatto से देखकर कोई नहीं कह सकता कि वह 50 साल की हैं, इस tatto से वह बेहद खूबसूरत और हॉट लग रही हैं.

Cannes Video: हाथ हटाती रहीं Deepika KISS करता रहा शख्स, डीपनेक स्ट्रैपी ड्रेस में एक्ट्रेस को देख आउट आफ कंट्रोल हो गया ये इंसान

इस महिला को नहीं पसंद था कपड़े पहनना पूरी बॉडी में बनवा लिया tatto, अब लाखों में कर रही कमाई
photo by google

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker