अज़ब-गज़ब

VIDEO: जब अचानक धसने लगी जमीन, बचाने के लिए जो भी दौड़ा उसके भी पैरों तले खिसक गई जमीन

सोशल मीडिया को झकझोर देने वाला एक पुराना वीडियो फिर से वायरल हो रहा है, जिससे आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे एक के बाद एक इंसान जमीन में धंस रहा है.

सोशल मीडिया (social media)अद्भुत वीडियो से भरा है। कई बार इंटरनेट( internet) पर ऐसे वीडियो वायरल( video viral)हो जाते हैं, जिन पर खुद की आंखों से भी विश्वास करना मुश्किल हो जाता है। इसका अंदाजा इस वायरल हो रहे वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे एक के बाद एक इंसान जमीन में धंस रहा हो. हालांकि वीडियो काफी पुराना बताया जा रहा है लेकिन सोशल मीडिया( social media) पर एक बार फिर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स( social media users)भी इस वीडियो को देखकर दंग रह गए हैं.

वीडियो (video) में कुछ लोग सड़क पर बैठे नजर आ रहे हैं. पास में ही एक कार भी खड़ी है। इस दौरान एक शख्स अपनी धुन में फोन पर बात करते हुए कार की तरफ बढ़ता नजर आता है, लेकिन जैसे ही वह दो कदम आगे बढ़ता है वह अचानक जमीन पर गिर जाता है. इस बीच, जैसे ही लोग उसे बचाने के लिए दौड़ते हैं, वे भी एक-एक करके उस भूमि में गिर जाते हैं।

वीडियो( video )देखने के बाद आप भी एक मिनट के लिए सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर ये हुआ कैसे. भूकंप या भूस्खलन के कारण आमतौर पर सड़कें टूट जाती हैं या गड्ढे हो जाते हैं, लेकिन इस वीडियो में सब कुछ सामान्य होने के बाद भी नजारा आपको हैरान कर देगा।

इस वीडियो को ट्विटर (Twitter)पर ‘WWWarped’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। लोग वीडियो देख रहे हैं. इस वीडियो को अब तक कई बार देखा जा चुका है. वीडियो देखने के बाद लोग तरह-तरह के रिएक्शन ( reaction) दे रहे हैं।

Back to top button