अज़ब-गज़ब

viral video : छोटे बाघ ने छलांग लगाकर मां को बुरी तरह डराया, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Videa में एक बाघ का शावक दीवार के पीछे छिपा हुआ दिख रहा है। लेकिन जैसे ही वह अपनी मां को सामने देखता है। उसके दिमाग में तुरंत ही अंधविश्वास का ख्याल आता है। फिर नन्हे बाघ ने अपनी शरारतों से लोगों का दिल जीत लिया हैं।

New Delhi: छोटे बच्चे कभी-कभी ऐसी शरारतें करते हैं, जो लोगों को खूब हंसाती हैं. जानवरों में भी यही प्रकृति पाई जाती है। यही वजह है कि आपने कई बार ऐसे वीडियो देखे होंगे जिनमें जानवर भी ऐसा कर देते हैं, जिसे सुनकर हर कोई जोर से हंस पड़ता है। व्हाइट टाइगर वीडियो और उसके शावक का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसमें नन्हे बाघ ने अपनी मां को इतना डरा दिया कि सब देखते ही रह गए.

नन्हा बाघ ( tiger Cub ) के इस नॉटी प्रैंक पर लोगों का दिल हार गए। इसका एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में नन्हा शावक दीवार के पीछे छिपा हुआ दिख रहा है। लेकिन जैसे ही वह अपनी मां को सामने देखता है। उसके दिमाग में तुरंत ही खुराफात का ख्याल आता है। फिर वह पीछे से उसकी ओर कूदता है। सामने खड़ी मादा बाघ शावक की इस हरकत से डर जाती है और अचानक जमीन पर गिर जाती है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के शेयर होते ही लोगों ने तेजी से अपना रिएक्शन भी रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि दरअसल नन्हे मास्टर ने बहुत प्यारा प्रैंक किया है. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि मुझे लगता है कि नन्हा बाघ (Tiger Cub) थोड़ा ज्यादा शरारती है. इसलिए उसने अपनी मां को भी डरा दिया। वहीं कुछ अन्य लोगों ने कमेंट कर छोटे बाघ के साहस की तारीफ की।

इस वीडियो को आईएएस प्रियंका शुक्ला ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जब तक वीडियो को समाचार के रूप में लिखा गया, तब तक 1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका था। वहीं इस वीडियो को कई लोगों ने लाइक भी किया है. इस क्यूट वीडियो को ज्यादातर लोग पसंद करते हैं. साथ ही कई लोगों ने इस वीडियो को शेयर भी किया है.

Back to top button