बॉलीवुड

अनस्टॉपेबल है एसएस राजामौली की फिल्म,RRR Worldwide 800 करोड़ पार, अब रच दिया इतिहास

RRR Box Office Collection World Wide: एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म `आरआरआर` (RRR) ने अब दुनियाभर में 800 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. राजामौली की फिल्म ने इसी के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर एक रिकॉर्ड बना डाला है. फिल्म का दूसरा हफ्ता चल रहा है इसी के साथ ही फिल्म बेलगाम होकर बॉक्स ऑफिस पर नोट छाप रही है.

RRR Box Office Collection World Wide:       बाहुबली’ फिल्म डायरेक्टर एसएस राजामौली ( SS Rajamouli) ने अपने पिटारे से RRR क्या निकाली, बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म धमाल मचा रही है. यह फिल्म ने अब कमाई के मामले में इतिहास में नाम दर्ज कर लिया है। ऐसे में अब कलेक्शन के नाम पर फिल्म ‘अनस्टॉपेबल’ साबित हो रही है. राजामौली की फिल्म ने इसी के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर एक रिकॉर्ड बना डाला है. फिल्म का दूसरा हफ्ता चल रहा है इसी के साथ ही फिल्म बेलगाम होकर बॉक्स ऑफिस पर नोट छाप रही है. फिल्म ने सेकिंड वीक में ही वर्ल्डवाइड 800 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली है. फिल्म में राम चरण (Ram Charan)औऱ जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की धमाकेदार जोड़ी को लीड रोल में खूब पसंद किया जा रहा है.

फिल्म के गानों से लेकर एक्शन तक हर जगह सीन्स की छाप है. लोग सोशल मीडिया पर नाटो नाटो गाने के रील बना बना कर थक नहीं रहे हैं. बता दें, फिल्म ने अब तक देशभर में 164 करोड़ कमाई कर ली है।बताते चलें, फिक्श्नल स्टोरी आरआरआ फ्रीडमफाइटर्स अल्लूरी सीतारामाराजू, और कोमारम भीम की कहानी पर आधारित फिल्म है. राम चरण फिल्म में राजू और जूनियर एनटीआर फिल्म में भीम की भूमिका में हैं. साउथ के इन दो सुपरस्टार्स के अलावा बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर अजय देवगन भी हैं.

क्या है फिल्म ‘आरआरआर’ में

एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ बॉक्स ऑफिस पर हर दिन इतिहास रच रही है. फिल्म के दमदार स्टार कास्ट राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट, अजय देवगन, ओलिविया मॉरिस, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डोडी का जादू जोर-जोर से बोल रहा है. तो अब फिल्म ने सिर्फ 5 दिनों में दुनियाभर में 600 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है।

800 करोड़ क्लब में पहुंची फिल्म

बुधवार को फिल्म विश्लेषक ने ट्वीट किया, “दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस ने सिर्फ 9 दिनों में 800 करोड़ क्लब में प्रवेश किया। पहला दिन शुक्रवार- ₹257.15 करोड़, दूसरा दिन शनिवार- ₹114.38 करोड़, तीसरा दिन रविवार- ₹118.63 करोड़, चौथा दिन सोमवार- ₹72.80 करोड़, पांचवां दिन मंगलवार- ₹58.46 करोड़, फिलहाल अब फिल्म ने 800 करोड़ रूपए की कमाई कर चुकी है।

हिंदी संस्करण में ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’ को हराएं

‘आरआरआर’ जल्द ही ‘बाहुबली : द बिगिनिंग’ के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ देगी, जो राजामौली की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म सीरीज ‘बाहुबली’ की पहली फिल्म थी, जिसने अपने हिंदी वर्जन में करीब 118 करोड़ रुपये की कमाई की थी। कलेक्ट किया। RRR के हिंदी वर्जन ने पहले ही पांच दिनों में 107.59 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

इतने रिकॉर्ड बनाए

फिल्म ने अब तक कई रिकॉर्ड बनाए हैं और जल्द ही कुछ रिकॉर्ड बनाने वाली है। बॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया, ‘1. #RRR HINDI बेंचमार्क … #SSRajamouli की ₹100 करोड़ पार करने वाली तीसरी फिल्म, #JrNTR – #रामचरण का पहला शतक, पहले हफ्ते में

  1. Baahubali [2015] के लाइफटाइम बिज़ को पीछे छोड़ देगी। 3 छठा 100 करोड़ रु. कमाई करने वाली फिल्मों के अलावा [महामारी के बाद], #सूर्यवंशी, #83TheFilm, #पुष्पा, #गंगूबाई काठियावाड़ी और #TKF।

बाहुबली : शुरुआत बहुत पीछे छूट जाएगी

सभी भाषाओं में, ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’ ने भारत में 516 करोड़ रुपये कमाए और ‘आरआरआर’ ने सोमवार तक भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पहले ही 406 करोड़ रुपये कमाए थे। इसलिए सभी भाषाओं में कलेक्शन की परवाह किए बिना 25 मार्च को रिलीज होने वाली फिल्म पहले हफ्ते में ‘बाहुबली’ को पछाड़ देगी.

राजामौली पहले ही तोड़ चुके हैं रिकॉर्ड

एसएस राजामौली निश्चित रूप से भारत भर में उनकी पिछली तीन फिल्मों, अर्थात् ‘आरआरआर’ और ‘बाहुबली’ फ्रैंचाइज़ी की महान सफलताओं में से एक हैं। फिल्म निर्माता पहले ही ‘इगा’, ‘मगधिरा’, ‘विक्रमकुडु’ और ‘मर्यादा रमन्ना’ जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं।

बाहुबली’ मेकर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के निर्देशन में बनी फिल्म RRR बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन की आग बरसा रही है. पांचवे दिन राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) स्टारर ‘आरआरआर’ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 600 करोड़ के पास जा पहुंचा है. फिल्म आरआरआर को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. क्रिटिक्स और ऑडियंस ने इस फिल्म को खूब सराहा है. ट्रेड एक्सपर्ट्स की मानें तो फिल्म आने वाले हफ्ते में भी ऐसे ही शानदार कमाई करती रहेगी. बता दें, फिल्म ने मल्टिपल लेंग्वेज में ओपनिंग डे पर ही 250 करोड़ का बिजनेस कर लिया था. एसएस राजामौली की फिल्म ने सिर्फ हिंदी बेल्ट में ही 74 करोड़ 50 लाख रुपए की अर्निंग कर ली थी.

क्या है फिल्म में ?
जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर इस पीरियड ड्रामा में देश की आजादी के पहले वाले भारत को दर्शाया है. एसएस राजामौली ने फिल्म की कहानी को कोमाराम भीम और सीताराम राजू के स्वतंत्रता संग्राम से प्रेरित बताया गया है. जूनियर एनटीआर और राम चरण के अलावा फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी अहम भूमिका में हैं.

Back to top button