बॉलीवुड

अर्जुन कपूर गर्लफ्रेंड मलाइका को लेकर किया खुलासा-जब तक तीन चीजें रहेंगी सही तभी तक यह रिश्ता रहेगा, एक्ट्रेस फुल टाइट

अर्जुन, मलाइका ,बॉलीवुड , रिलेशनशिप, trolling, श्रीदेवी, विश्वास, ईमानदारी, अभिनेता, mentally, vindhya news , Singrauli,sidhi

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर इन दिनों सुर्खियों में हैं। इनके लाइमलाइट में आने की एक ही वजह है इनकी लव लाइफ भी है। अभिनेता को अक्सर अपनी महिला प्रेम अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के कारण ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। बता दें कि अर्जुन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन अपने फैंस के साथ कुछ बेहतरीन पोस्ट शेयर करते रहते हैं। जो उनके फैंस को भी काफी पसंद आता है. लेकिन हाल ही में वह इन तस्वीरों की वजह से नहीं बल्कि अपने एक खुलासे की वजह से सुर्खियों में हैं.

बता दें कि इस बार अर्जुन कपूर अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात करते नजर आए। इस दौरान उन्होंने मलाइका से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया। साथ ही उन्होंने कहा है कि उन्हें किसी भी तरह की ट्रोलिंग से ऐतराज नहीं है. गौरतलब है कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपने रिलेशनशिप को लेकर ट्रोल हो रहे हैं। जिस पर उन्होंने यह बात कही। अभिनेता ने कहा कि वह 36 साल के हैं और मलाइका 48 साल की हैं। रिलेशनशिप में 12 साल का बड़ा उम्र का फासला भी ट्रोलिंग का एक कारण है।

img 20220218 wa00072561797369495517216

उन्होंने कहा कि मलाइका को डेट करने से पहले वह इसके लिए मेंटली तैयार थे। ताकि वो ट्रोलर्स की नेगेटिविटी और ट्रोलिंग का आसानी से सामना कर सकें. अर्जुन कपूर ने यह भी कहा कि उन्होंने बहुत बुरा दिन देखा है, ऐसे में ट्रोलर्स की ट्रोलिंग का उन पर ज्यादा असर नहीं होता है. अर्जुन ने अपने जीवन के बुरे दिनों को बताते हुए कहा कि उन्होंने अपने माता-पिता को अलग होते देखा है, उन्होंने अपनी मां को खोया है, मां श्रीदेवी के जाने के बाद अपने पिता को टूटते देखा है। उनके जीवन में ऐसे कई बुरे दिन आए हैं।

img 20220216 wa00429202703228552499062

अभिनेता अर्जुन कपूर ने कहा कि उन्हें मलाइका पर पूरा भरोसा है। वहीं, अभिनेता ने कहा कि उनका और मलाइका का रिश्ता तीन चीजों पर आधारित है। जिसमें विश्वास, ईमानदारी और प्यार शामिल है। बता दें कि आज के समय में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. दोनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और एक दूसरे की क्रिएटिविटी पर अपनी प्रतिक्रिया भी देते हैं।

Back to top button