बॉलीवुड

ईशा अंबानी व प्रियंका चोपड़ा ने होली खेलने के लिए पहनी खूबसूरत ड्रेस लेकिन बाद में कपड़ों का हुआ बुरा हाल

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी 2019 के अंत में आनंद पीरामल से हुई थी, जिसके बाद उन्होंने साल 2020 में अपनी ससुराल वालों के साथ पहली होली मनाई थी। उनके कपड़ों का चयन काफी अलग था।

जब ईशा अंबानी ने ससुराल वालों के साथ पहली होली खेलने के लिए खूबसूरत ड्रेस पहनी थी, लेकिन बाद में कपड़े खराब हो गए। इस बात से इस बात से नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है कि अंबानी परिवार हर त्योहार को बहुत ही भव्य स्तर पर मनाता है। होली हो, या गणेश उत्सव का त्योहार हो या भारतीय त्योहार को लेकर उनका उत्साह हमेशा बना रहता है। हां ये बात अलग है कि पिछले दो साल में महामारी कोरोना के डरावने नतीजों से त्योहारों का मजा पूरी तरह बदल गया है, जिसका असर पूरे अंबानी परिवार पर देखा जा सकता है।वह भारतीय उत्सव को बहुत ही इंजॉय करते हैं।

बता की , जहां पूरा अंबानी परिवार इस त्योहार पर मिठाइयों और व्यंजनों में लिप्त होने और एक-दूसरे को अपने प्यार के रंग में रंगने के लिए काफी उत्साहित होता था,वहीं इस बार भी माहौल के अनुसार होली के त्यौहार भी पूरी मौज मस्ती के साथ सेलिब्रेट करना असंभव लगता है। हालांकि इस बार भले ही अंबानी परिवार इतनी धूमधाम से होली नहीं मना रहा हो, लेकिन साल 2020 में ईशा अंबानी द्वारा आयोजित पार्टी को लोग नहीं भूले हैं.

यह भी एक कारण है कि वह अब बहुत सारे लोगों के साथ जश्न मनाए बिना अपने ही लोगों के बीच त्योहार मनाते है। हालांकि चीजें पहले की तुलना में थोड़ी बेहतर हो गई हैं। लेकिन इसके बाद भी वह ज्यादा से ज्यादा एहतियात बरतने की कोशिश कर रहे हैं।

ऐसा इसलिए है क्योंकि शादी के बाद यह न केवल ईशा की पहली होली थी, बल्कि उन्होंने अपने ससुराल वालों के साथ इस त्योहार को मनाने कोई कसर नहीं छोड़ी जिसमें बीटाउन और अन्य क्षेत्रों की हस्तियां शामिल हुईं। (सभी फाइल फोटो- इंडिया टाइम्स / योगेन शाह)

ईशा को होली का छाया खुमार

इस बात से नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है कि होली पर न केवल व्यंजन बल्कि फैशन भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, खासकर परिवार-दोस्तों के साथ पार्टियों में। ईशा अंबानी की होली पार्टी भी अलग नहीं थी। ऐसा इसलिए है क्योंकि अपनी पहली होली मनाने के लिए ईशा ने न केवल अपने कपड़ों के चयन को बहुत ही उत्तम दर्जे का रखा बल्कि जीवंत रंग या म्यूट पोशाक को भी नीता अंबानी की लाडली पसंद किया। जी दरअसल इस दौरान ईशा अंबानी ने व्हाइट मैक्सी ड्रेस पहनी हुई थी, जो थीम से मैच करती हुई उन्हें स्टनिंग लुक दे रही थी.

img 20220330 wa0030556893512988736088

ईशा अंबानी ने पहनी कलरफुल ड्रेस

अपने ससुराल वालों के साथ अपनी पहली होली मनाने के लिए, ईशा अंबानी ने फ्लोर-लेंथ पैटर्न वाली टाई-डाई ड्रेस पहनी थी, जो पूरी तरह से सूती कपड़े से बनी थी। आउटफिट की फिटिंग फिगर-हगिंग रखी गई थी, जिसकी वजह से इसमें उनके टोन्ड फिगर को हाईलाइट किया जा रहा था। ईशा की ड्रेस को कॉटन कैंडी और मैंगो-हाइट टाई-डाई प्रिंट के साथ देखा जा सकता था, जिसने उन्हें बिना किसी मेहनत के स्टाइलिश लुक दिया।

पोशाक में एक गहरी यू-कट नेकलाइन थी, जिसमें रफ़ल्स स्लीव्स जुड़ी हुई थीं। वहीं ड्रेस में वेस्टर्न एरिया को स्किनफिट पैटर्न में रखा गया था जबकि लोअर लाइन यानी स्कर्ट वाले हिस्से को फ्री-फस लुक दिया गया था। कपड़ों में संतुलन बनाए रखने के लिए आउटफिट के घुटने वाले हिस्से पर स्टिचिंग भी की गई थी। इस पूरी ड्रेस में मिनिमल प्लीट्स बनाए गए थे, जो लुक के स्टाइल कोशंट को बढ़ाते हुए लुक को हाई रखने का काम कर रहे थे।

आरामदायक फ्लैट्स के साथ लुक को पूरा करें

ईशा अंबानी ने अपने घर पर मेहमानों से मेल खाने के लिए न सिर्फ स्टाइलिश ड्रेस पहनी थी बल्कि इसके साथ उन्होंने कंफर्टेबल फ्लैट्स भी मैच किए थे। अपने आउटफिट में पॉप रंग जोड़ने के बजाय, ईशा अंबानी ने बेज रॉकस्टेड सैंडल पहना था, जिसे उन्होंने इतालवी लक्जरी लेबल वैलेंटिनो से लिया था। वहीं इस दौरान उन्होंने अपने चेहरे पर लाइट टोन मेकअप किया था, जिसके साथ उन्होंने होठों पर न्यूड शेड लगाया था.

img 20220330 wa00311042151385970515629

वहीं ईशा ने हाफ एंड हाफ बन से स्टाइल करते हुए अपने बालों को खुला रखा था. वैसे यह कहना गलत नहीं होगा कि ईशा की ये ड्रेस बेहद आकर्षक थी, लेकिन फिर भी इसे दोबारा नहीं पहना जा सका. ऐसा इसलिए क्योंकि महंगे कपड़े पहनने के बावजूद उन्होंने जमकर होली खेली, जिसके बाद आप समझ सकते हैं कि इन कपड़ों का क्या हाल हुआ होगा.

प्रियंका के कपड़ों से अंदाजा लगाइए

भले ही खूबसूरत रंगों में रंगी ईशा की कोई तस्वीर सामने नहीं आई हो, लेकिन उनकी बेस्टी के कपड़ों को देखकर भी उनके लुक का अंदाजा लगाया जा सकता है. इस बीच सोचने वाली बात यह है कि ईशा इतने महंगे कपड़ों में रंगकर क्या करती।

ऐसा इसलिए है क्योंकि आम middle class के लोग ज्यादातर पुराने या सस्ते कपड़े पहनकर होली खेलते हैं, जिसे बाद में आसानी से हटाया जा सकता है। वैसे यह कहना गलत नहीं होगा कि ईशा की यह ड्रेस जमकर फैशन गोल्स दे रही है जिसे इस होली पर कैरी करना बहुत अच्छा रहेगा.

Back to top button