बॉलीवुड

कविता भाभी व गंदी बात को पीछे छोड़ दिया जलेबी बाई बेब सीरीज, फैमिली के साथ भूलकर भी ना देखें,

उल्लू ऐप "जलेबी बाई" की यह सीरीज आपको परेशान करेगी। इसमें रिंकू घोष मुख्य भूमिका में हैं। रिंकू घोष का नक्ष न्यूनतम नख्स और लटके झटके आपको वेब सीरीज देखने पर मजबूर कर देगा।

उल्लू ऐप में ‘जलेबी बाई’ सीरिज का पार्ट टू 15 अप्रैल से स्ट्रीमिंग होने जा रहा है। जलेबी बाई पार्ट 2 का ट्रेलर उल्लू एप्प पर रिलीज हो चुका है और धूम मचा रहा है। इसकी टैग लाइन है- इश्क का समुंदर है, और यौवन की रवानी, बड़ी रस भरी है, इस जलेबी बाई की कहानी। जलेबी बाई का किरदार रिंकू घोष ने निभाया है। वह एक नौकरानी की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं जिसमें वह अपने बॉस को खुश या ब्लैकमेल करके पैसे कमाती नजर आ रही हैं। वह अश्लीलता की सारी हदों को तोड़ डाला है. इस वेब सीरीज का पहला पार्ट आ चुके हैं लेकिन, इस वेब सीरीज को जनता की तरफ से भी खूब प्यार मिल रहा है. इसलिए जल्द ही इसका दूसरा पार्ट भी रिलीज किया जाएगा.और हर पार्ट में एक से बढ़कर एक सीन दिखाए गए हैं.

जलेबी बाई के बेहतर रिस्पोंस को देखते हुए उल्लू ऐप ने 9वें दिन ही पार्ट 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. आपको बता दें कि रिंकू घोष ने “जलेबी बाई” में चार चांद लगा दिए थे। पहले पार्ट में हमने देखा कि कैसे जलेबी बाई भी बृजमोहन को खूब एन्जॉय करती हैं और उनसे पैसे भी लेती हैं। जलेबी बाई पैसे के लिए कुछ भी कर सकती है और यही हमने पहले भाग में देखा।

जलेबी बाई को देवर और भाभी भी भोगते हैं। इसी बात का फायदा उठाकर वह अपनी भाभी को काफी काम करने के लिए मजबूर करती है।जिस घर में जलेबी बाई काम करती है। उस घर में मनीष नाम का एक लड़का रहता है तो जलेबी बाई उससे कहती है कि तुम अकेले चाय पीते हो। हम चाय नहीं पियेंगे।इसके साथ ही जलेबी बाई नाम का एक गाना भी है जो काफी बड़ा है जिसे सुनकर आपको बहुत मजा आएगा. जलेबी बाई अपनी भाभी के घर पर अपना अफेयर चलाती है, जहां वह शीशा तोड़ती है।

 

Back to top button