बॉलीवुड

जब Karisma Kapoor ने अपने से 5 साल बड़े जीजा के कमर पकड़ कर दिया ये काम,Kareena Kapoor भी देखती…..

बॉलीवुड के स्टाइल चार्ट में भले ही करीना कपूर खान अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर से ऊपर हैं, लेकिन लोलो उन हसीनाओं में से एक हैं जिन्हें खूबसूरत दिखने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती। करिश्मा न केवल अपने नुकीले नाखूनों और परफेक्ट एटीट्यूड से हर लुक को खास बनाती हैं, बल्कि 47 साल की उम्र में भी ग्लो करती हैं, जो इस बात का सबूत है कि आकर्षक लुक उनकी जींस में है।

यह भी एक कारण है कि करिश्मा को खुद को परिभाषित करने के लिए किसी सूची या लेबल की आवश्यकता नहीं होती है। हालांकि क्यों न 90 के दशक में करिश्मा कपूर ने अपनी फिल्मों से कई ऐसे लुक्स परोसे हैं, जो आज भी ट्रेंड में हैं। हां ये बात अलग है कि माइक्रो मिनी शॉर्ट्स पहनकर बोल्डनेस को एक कदम और आगे ले जाने वाला करिश्मा वक्त के साथ काफी बदल गया है.

दरअसल, यह पूरी कहानी साल 2015 की है, जब सुडौल फिगर की मालकिन शिल्पा शेट्टी ने अपने घर पर दोस्तों के लिए एक खास पार्टी का आयोजन किया था। अन्य बी-टाउन सेलेब्स की तरह करीना कपूर और सैफ अली खान के साथ करिश्मा कपूर ने भी पार्टी में एंट्री की, जिसके लिए उन्होंने अपने लुक को पूरी तरह से एलिगेंट और स्टाइलिश रखा।इस दौरान करिश्मा ने मशहूर भारतीय फैशन डिजाइनर रोहित बल का डिजाइन किया फ्लोर लेंथ अनारकली सूट पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वह सैफ अली खान की बाहों में बाहें डाल कर एंट्री ली थी।

मेकअप से बना हॉट ट्रेंड

रोहित बल के इस चमकदार फ्लोर लेंथ अनारकली सूट के साथ करिश्मा कपूर ने मैचिंग स्कार्फ पहना था, जिसे उन्होंने बिना किसी झंझट के एक तरफ घुमाया। आउटफिट में कॉन्ट्रास्ट मैच करने के लिए उन्होंने ब्लैक हील्स को मैच किया जिसके साथ उन्होंने व्हाइट क्लच कैरी किया था।

करिश्मा के मेकअप की बात करें तो, अभिनेत्री ने अपनी आंखों, गालों और होंठों के लिए एक ही रंग पैलेट का उपयोग करके एक मोनोक्रोमैटिक मेकअप लुक हासिल किया। करिश्मा ने अपनी आंखों को स्मोकी टच देते हुए खूबसूरती से अपने लुक को बैलेंस करने के लिए न्यूड शेड्स चुने। जबकि हाथ में वाइट कलर का पर्स लिए हुए थी उन्होंने बालों को स्टाइल किया था।

Back to top button